FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya

महिला ने अभिजीत पर लगाया गाली-गलौज करने का अारोप, दर्ज हुआ केस

FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya



FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya

 बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य इन दिनों फिर विवादों में घिर गए है। एक महिला ने अभ‍िजीत के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि अभिजीत ने उनके साथ टेलिफोन पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। मुंबई के अंबोली थाने में एफआइआर दर्ज की गई है।

पुलिस ने आइपीसी की धारा 509 और धारा 506 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मामला यह है कि सोसायटी में हो रहे ड्रिलिंग के काम को लेकर अभिजीत की एक महिला से कहा-सुनी हो गई।महिला का आरोप है कि अभिजीत ने उनसे गाली-गलौज की है।

 दूसरी ओर अभिजीत ने इस आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि उल्टा महिला उन्हें पैसों के लिए धमकी दे रही थी। अभिजीत ने यह भी आरोप लगाया कि उस महिला ने खुद सेकंड फ्लोर पर अवैध निर्माण कर रखा है।

पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और इस बारे में और तथ्य इकट्ठे कर रही है। यह पहली बार नहीं है जब अभिजीत ऐसे किसी मामले में फंसे हों। इससे पहले भी उनपर ऐसे आरोप लग चुके हैं।

FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya Reviewed by Comnetin on बुधवार, अगस्त 15, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.