Photos: Deepika Padukone spotted at Airport, स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई दीपिका पादुकोण

स्टाइलिश अंदाज में  एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई  दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

Deepika Padukone spotted at Airport


बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई। इस दौरान दीपिका ब्राउन स्पैगिटी के साथ ग्रे प्लाजो पहने काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा लगाया था जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहे थे।


तस्वीरों में वह अपने हाथ में ब्लैक जैकेट और बैग पकड़े नजर आ रही हैं। दीपिका ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। खबरों की माने तो वह अपने होम टाउन बैंग्लुरु के लिए निकल रही हैं।


दीपिका 10 नंवबर को रणवीर सिंह के साथ  इटली के लेक कोमो लोम्बार्डी में शादी करेंगी। ये इटली की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। इससे पहले कई हॉलीवुड स्टार्स जैसे टॉम क्रूज और जॉर्ज क्लूनी ने भी शादी के खास दिन के लिए इसी जगह को चुना था।


फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन भी नहीं की है। वहीं खबरें आ रही हैं कि दीपिका जल्द ही सलमान खान के फिल्म "इंशाअल्लाह" में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे। अगले साल वे फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Deepika Padukone spotted at Airport

Photos: Deepika Padukone spotted at Airport, स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई दीपिका पादुकोण Photos: Deepika Padukone spotted at Airport, स्टाइलिश अंदाज में  एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई  दीपिका पादुकोण Reviewed by Comnetin on रविवार, अगस्त 12, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.