Video: Helicopter Eela First Song Mumma Ki Parchai Is Out Watch Now

'हेलीकॉप्टर ईला' का नया गाना 'मम्मा की परछाई' हुआ रिलीज

Helicopter Eela First Song Mumma Ki Parchai Is Out Watch Now


बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला' का नया गाना 'मम्मा की परछाई' हाल ही में रिलीज किया गया। गाने में काजोल अपने बेटे के साथ कदम से कदम मिलाकर चलती है और हमेशा उसके हर एक्टिविटी पर ध्यान रखती है और वह अपने बेटे को लेकर इतना ज्यादा प्रोटेक्टिव हो जाती है कि कभी-कभी बेटा भी गुस्सा हो जाता है।

गाने को अमित त्रिवेदी ने कम्पोज किया और गाने को रोनित सरकार ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के जरिए बड़ी ही खूबसूरती से एक सिंगल मदर और बच्चे की कहानी को दिखाया गया है।

 Mumma Ki Parchai | Helicopter Eela | Kajol | Riddhi Sen

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक सिंगल मदर की कहानी है। फिल्म के ट्रेलर को लोग ने कापी पसंद किया। फिल्म के ट्रेलर को दस मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है और हर कोई मां-बेटे के रुप में काजोल और रिद्दी को देखने के लिए बेताब है।

फिल्म में काजोल और रिद्दी के अलावा तोता रॉय चौधरी और नेहा धूपिया ने भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म को अजय देवगन और धवन जयंतिलाल गढ़ा ने मिलकर प्रोड्यूस किया। फिल्म 7 स‍ितंबर को र‍िलीज होगी।

helicopter eela, first song, mumma ki parchai out, kajol
Helicopter Eela First Song Mumma Ki Parchai Is Out Watch Now

जैतून तेल के फायदे व नुकसान

Video: Helicopter Eela First Song Mumma Ki Parchai Is Out Watch Now Video: Helicopter Eela First Song Mumma Ki Parchai Is Out Watch Now Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 14, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.