फिल्म रिलीज से पहले प्रिया प्रकाश ने साइन की 1 करोड़ की डील, सेट की तस्वीरें भी LEAK, priya prakash, internet sensation

फिल्म रिलीज से पहले प्रिया प्रकाश ने साइन की 1 करोड़ की डील, सेट की तस्वीरें भी LEAK

priya prakash varrier, internet sensation, oru adaar love, BollyWood


आंखों की गुस्ताखियों से रातों-रात देश के नौजवानों की चैन चुराने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के हाथ जैकपॉट लगा है। सिर्फ दक्षिण भारत ही नहीं, पूरे देश में उनका जलवा अभी भी बरकरार है। तभी तो एक नामी कंपनी ने उनके साथ एक डील कर ली है, वह भी पूरे एक करोड़ रुपये की।

मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश फिल्म ओरू अदार लव से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म अभी तक रिलीज भी नहीं हुई है पर उनके पास बॉलीवुड से लेकर विज्ञापन कंपनियों तक के ऑफर्स आने शुरू हो चुके हैं।

हाल ही में प्रिया मुंबई के फिल्म सिटी में देखी गईं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने एक राष्ट्रीय स्तर पर तैयार किए गए एड कैंपेन के लिए वीडियो शूट किया है।

वैसे तो शूटिंग के सेट पर कड़ी सुरक्षा का बंदोबस्त था। फिर भी सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें लीक हो ही गईं।

पीले रंग की ड्रेस और सफेद स्नीकर्स में एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश हाल ही में एक चॉकलेट के विज्ञापन में भी नजर आई थीं। दूसरे ही विज्ञापन के लिए इतनी बड़ी रकम चार्ज कर उन्होंने एक बार फिर सनसनी मचा दी है।


बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 6.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। यहां किसी ब्रांड का प्रचार करने के लिए वह करीब 7.5-8 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

प्रिया प्रकाश का नाम उन सेलिब्रिटीज की फेहरिस्त में शुमार है जिनके कम समय में 6 लाख फॉलोवर्स बने थे। इससे पहले अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार कायली जेनर और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम आता है।

खबर है कि प्रिया प्रकाश को रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म 'सिंबा' में एक रोल के लिए साइन किया है। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म 'ओरू अदार लव' सितंबर में रिलीज होगी। वैलेंटाइंस डे के मौके पर फिल्म के एक गाने का छोटा क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसने प्रिया प्रकाश को इंटरनेट सेनसेशन बना दिया.

करण जौहर ने शेयर की सोनाक्षी सिन्हा की ये पुरानी तस्वीर, देखकर चिढ़ सकती है 'दबंग गर्ल', karan johar sonakshi sinha

'गोल्ड' का प्रमोशन करते अक्षय-मौनी, फिल्म 'गोल्ड' में दिखेगा अक्षय और मौनी रॉय का जादू, Gold , Akshay kumar , Mouni roy

Video : मौनी रॉय की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री फिल्म गोल्ड का पहला गाना हुआ रिलीज, Naino Ne Baandhi, Gold

अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमे फेसबुक पर ज्वाइन करे टवीटर  पर फॉलो करे
 
फिल्म रिलीज से पहले प्रिया प्रकाश ने साइन की 1 करोड़ की डील, सेट की तस्वीरें भी LEAK, priya prakash, internet sensation फिल्म रिलीज से पहले प्रिया प्रकाश ने साइन की 1 करोड़ की डील, सेट की तस्वीरें भी LEAK, priya prakash,  internet sensation Reviewed by Comnetin on मंगलवार, जुलाई 10, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.