अक्षय और टीम लंदन में 25 दिन करेगी इस फिल्म को शूट, AKSHAY KUMAR AND TEAM IN LONDON FOR SHOOT

अक्षय और टीम लंदन में 25 दिन करेगी इस फिल्म को शूट

HOUSEFULL 4, AKSHAY KUMAR AND TEAM IN LONDON FOR SHOOT, BOBBY DEOL, POOJA HEGDE, SANJAY DUTT

इमेज क्रेडिट - bollywoodhungama

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 'गोल्ड' में नज़र आने वाले हैं जिसका प्रमोशन भी जोरों शोरों से चल रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

वहीं मौनी रॉय की एक्टिंग सभी को भा रही है. हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना रिलीज़ हुआ है 'नैनों से बाँधी' जो काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में अक्षय और मौनी की लव स्टोरी बताई गई और बता दें इस फिल्म में अक्षय और मौनी पति पत्नी के किरदार में नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में व्यस्त हैं. साल के अंत में इस फिल्म को भी रिलीज़ किया जायेगा.

खबर के अनुसार, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग शुरू की जा रही है जिसके लिए अक्षय और टीम 2 दिन पहले ही लंदन पहुँच चुकी है. 'गोल्ड' के प्रमोशन के बाद वो UK कैपिटल जायेंगे और वहां करीब 25 दिन रहेंगे और फिल्म की शूटिंग करेंगे.

अपने पहले शूट के बाद दूसरे शूट के लिए टीम मुंबई पहुंचेगी जहाँ पर इस फिल्म के लिए बड़ा सेट बनाया गया है. फिल्म मेकर चाहते हैं इस फिल्म की शूटिंग नवम्बर तक खत्म हो जाए ताकि इसे साल के अंत तक रिलीज़ कर दिया जाए.

ये तो आप जानते ही हैं 'हाउसफुल 4' सुपरहिट फिल्म 'हाउसफुल' का चौथा संस्करण है. उम्मीद करते हैं ये फिल्म भी पिछली फिल्मों की तरह हिट होगी. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल, चंकी पांडेय जैसे कॉमेडियन इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

Photos: अब स्विमसूट में दिखा मोनालिसा का Hot अंदाज, Monalisa Hot Photos, Monalisa Swimsuit Photo

रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के दौरान कहा कि उनके बेटे उन्हें अहमियत ही नहीं देते, Madhuri Dixit, Dance Deewane

साहब बीवी और गैंगस्टर 3 का मोशन पोस्टर जारी डेंजरस लुक में दिखें जिम्मी शेरगिल, Saheb, Biwi Aur Gangster 3, देखे वीडियोस और फोटोज

अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमे फेसबुक पर ज्वाइन करे टवीटर  पर फॉलो करे
अक्षय और टीम लंदन में 25 दिन करेगी इस फिल्म को शूट, AKSHAY KUMAR AND TEAM IN LONDON FOR SHOOT अक्षय और टीम लंदन में 25 दिन करेगी इस फिल्म को शूट, AKSHAY KUMAR AND TEAM IN LONDON FOR SHOOT Reviewed by Comnetin on रविवार, जुलाई 08, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.