इमरान और टीम ने 39 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, BODY, EMRAN HASHMI

इमरान और टीम ने 39 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग

 BODY, BOLLYWOOD UPCOMING FILM BODY, EMRAN HASHMI, RISHI KAPOOR, SOBHITA DHULIPALA, VEDHIKA, SUNIL KHETRAPAL


बॉलीवुड की सीरियल किसर इमराम हाश्मी अपनी अगली फिल्म में जल्दी ही नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है. इमरान को आखिरी बार फिल्म 'अज़हर' में देखा गया था. इमरान हाश्मी की हर फिल्म अच्छी होती है और इनके फैंस उन्हें कई फिल्मों में देखना भी चाहते हैं. तो चलिए बता देते हैं कौसनी फिल्म है जिसमे इमरान नज़र आने वाले हैं साथ ही जानते हैं उनके साथ इस फिल्म और कौन है.

तो आपको बता दें. इमरान हाश्मी, ऋषि कपूर, शोभिता धूलिपाला और वेदिका ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. बताया गया है इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 39 दिनों में पूरी कर ली गई है. अब बता देते हैं इस फिल्म का नाम है 'बॉडी' जिसमें इमरान लीड रोल में नज़र आने वाले हैं.

जीतू जोसफ इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे. जीतू वही हैं जिन्होंने मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दृश्यम' बनाई थी. इसके बाद वो 'बॉडी' से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने फेसबुक पर दी है जिसमें लीड एक्टर इमरान के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की है.

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और मॉरिशस में की गई है. ये फिल्म एक स्पेनिश फिल्म का रीमेक है जिसका नाम भी यही रखा गया है. 'बॉडी' को सुनील खेत्रपाल प्रोड्यूस कर रहे हैं जो अज़ूरे एंटरटेनमेंट और वायकोम मोशन पिक्चर के तहत बनी है. बताया जा रहा है फिल्म को इसी साल के अंत में रिलीज़ कर दिया जायेगा.

रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के दौरान कहा कि उनके बेटे उन्हें अहमियत ही नहीं देते, Madhuri Dixit, Dance Deewane 

साहब बीवी और गैंगस्टर 3 का मोशन पोस्टर जारी डेंजरस लुक में दिखें जिम्मी शेरगिल, Saheb, Biwi Aur Gangster 3

धौनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में उड़ा अनुष्का शर्मा के चेहरे का रंग, एक फोटो अनुष्का शर्मा की भी वायरल,Ms Dhoni, Anushka Sharma

अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमे फेसबुक पर ज्वाइन करे टवीटर  पर फॉलो करे

इमरान और टीम ने 39 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, BODY, EMRAN HASHMI इमरान और टीम ने 39 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, BODY, EMRAN HASHMI Reviewed by Comnetin on रविवार, जुलाई 08, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.