बायोपिक ही नहीं सनी लियोन से जुड़े हैं ये 5 विवाद, Sunny Leone, Controversy

बायोपिक ही नहीं सनी लियोन से जुड़े हैं ये 5 विवाद, 

 Sunny Leone Biopic,  5 Controversy


एक्ट्रेस सनी लियोन की बायोपिक 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' जल्द ही आने वाली है।

हाल ही में बायोपिक का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है लेकिन ट्रेलर के रिलीज होते ही सनी की ये बायोपिक विवादों में घिर गई है। एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने फिल्म का नाम करनजीत कौर रखने पर कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। हालांकि अभी तक सनी लियोन की ओर से इस पर कोई बयान नहीं आया है। ऐसा पहला मौका नहीं है जब सनी लियोन विवादों में घिरी हों इससे पहले भी उनका नाम विवादों से जुड़ चुका है।

सनी लियोन के एक कंडोम के एड को लेकर काफी विवाद हुआ था। गोवा के एक नेता फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने विरोध जताते हुए कहा था कि गोवा ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की बसों में इस कंडोम एड का प्रचार होता है। ऐसे ऐड से गोवा के लोगों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। हम शर्मिंदा हैं कि इस तरह के ऐड बन रहे हैं।


सनी लियोन सबसे ज्यादा चर्चा में फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' से आईं। फिल्म में उन्होंने अपनी को-स्टार संध्या मृदुल को लिपलॉक किया था। इस किस सीन की वजह से सनी लियोन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

बोल्ड इमेज वालीं एक्ट्रेस सनी लियोन को एक बार कपिल शर्मा ने अपने शो पर लाने से मना कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने सनी लियोन की फिल्म 'जैकपॉट' का प्रमोशन अपने शो में करने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि सनी लियोन को छोटे परदे पर नहीं ला सकते क्योंकि टीवी एक ऐसा माध्यम हैं जहां पूरा परिवार एक साथ बैठता है हालांकि सनी की लोकप्रियता को देखते हुए बाद में फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' के लिए वो कपिल के शो में आई थीं।

कुछ समय पहले सनी लियोन की डांस करते हुए न्यूड तस्वीरें सामने आई थीं। तस्वीरें मुंबई के पुणे हाइवे स्थित एक रेस्टोरेंट की थीं हालांकि पहले यह भी चर्चा थी कि सनी लियोन की ये तस्वीरें फोटोशॉप हैं लेकिन बाद में पता चला कि यह तस्वीरें सनी लियोन की ही हैं।

सनी लियोन और उनके पति डैनियल ने 21 महीने की बच्ची निशा को महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था। सनी लियोन के इस कदम की जहां कुछ लोगों ने तारीफ की तो वहीं कई लोगों ने सवाल भी खड़े किए हालांकि सनी लियोन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा उनका कहना था कि वो बच्ची के भविष्य के लिए जिंदगी भर काम करती रहेंगी।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का नया गाना 'चढ़ गई है' रिलीज हो गया है, Chad Gayi Hai , Gold , Akshay Kumar

दुनिया के सबसे विवादित बाबा रोल में नज़र आ सकते हैं आमिर खान, Aamir Khan, Osho

Photos : हुस्न की मल्लिका बन सपना चौधरी ने लगाई आग, शेयर की हॉट तस्वीरें, Sapna Choudhary

 Sunny Leone Biopic, Karenjit Kaur: The Untold Story of Sunny Leone, 5 Controversy

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
बायोपिक ही नहीं सनी लियोन से जुड़े हैं ये 5 विवाद, Sunny Leone, Controversy बायोपिक ही नहीं सनी लियोन से जुड़े हैं ये 5 विवाद, Sunny Leone, Controversy Reviewed by Comnetin on शुक्रवार, जुलाई 13, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.