Photos : हुस्न की मल्लिका बन सपना चौधरी ने लगाई आग, शेयर की हॉट तस्वीरें, Sapna Choudhary

हुस्न की मल्लिका बन सपना चौधरी ने लगाई आग, शेयर की हॉट तस्वीरें

Sapna Choudhary , Hot Photos,  Sapna Choudhary New Look Will Give You Shock


सपना चौधरी जबसे बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, उनके रंग-ढंग काफी बदल गए हैं । जहां पहले सपना सिर्फ सलवार-सूट में डांस किया करती थीं, वहीं अब वेस्टर्न कपड़ों में नाचती हैं । हमेशा ट्रेडिशनल कपड़ों में दिखने वाली सपना अब स्टाइलिश कपड़े पहनने से नहीं चूकतीं ।

सपना ने अब डांस और एक्टिंग के अलावा वो फोटोशूट भी करवाने लगी हैं। वो भी डिजाइनर कपड़ों में । सपना ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है जो उनके हाल ही के फोटोशूट का है ।

PHOTOS : Check out hot bikini and swimwear pictures of Deepika Padukone

इस वीडियो में सपना 7 अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं । इन डिजाइनर कपड़ों में सपना का अंदाज बिल्कुल अलग लग रहा है । सपना ने खुद को बदलने के लिए अपना वजन भी काफी कम कर लिया है ।

सपना चौधरी अपने नए लुक की वजह से बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि जब सपना बिग बॉस में थीं तब सलमान खान ने उनसे कहा था कि वो अपना वजन थोड़ा कम कर लें । सपना ने उनकी बात को अनदेखा नहीं किया ।

और पढ़ें- वजन कम करने (मोटापा घटाने) के लिए घरेलू नुस्खे

सपना ने जमकर वर्कआउट किया और वो अब काफी पतली हो गई हैं। सपना के नए लुक में उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है । सपना अब इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने एक फोटो इंस्टा पर भी शेयर की है।



Sapna Choudhary New Look

Photos : अर्शी खान ने शेयर की ऐसी BOLD AND HOT फोटो, फैन्स भी हो गए Shocked, Arshi Khan Bikini Photo 

Photos: अब स्विमसूट में दिखा मोनालिसा का Hot अंदाज, Monalisa Hot Photos, Monalisa Swimsuit Photo 

Photos : ब्रूना अब्दुल्लाह का कातिलाना अंदाज देख के दंग रह जाएंगे आप, Brunaabdullah Hot Bikini

Sapna Choudhary , Hot Photos,  Sapna Choudhary New Look Will Give You Shock
Photos : हुस्न की मल्लिका बन सपना चौधरी ने लगाई आग, शेयर की हॉट तस्वीरें, Sapna Choudhary Photos : हुस्न की मल्लिका बन सपना चौधरी ने लगाई आग, शेयर की हॉट तस्वीरें, Sapna Choudhary Reviewed by Comnetin on गुरुवार, जुलाई 12, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.