B Day SPL रणवीर सिंह ने किया खुलासा डायरेक्टर्स के नंबर चुराकर मांगते थे काम, Ranveer Singh

B Day SPL रणवीर सिंह ने किया खुलासा डायरेक्टर्स के नंबर चुराकर मांगते थे काम

B'DAY SPL: रणवीर को फिल्मों में आने के लिए 3 साल तक करना पड़ा था स्ट्रगल, यूं लिया था हीरो बनने का फैसला

 Ranveer Singh, Bollywood


इतना आसान नहीं था रणवीर के लिए ये सब। इसके लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है। रणवीर ने अपना बॉलीवुड करियर फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से शुरू किया था।

बता दें कि रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है। बॉलीवुड में आने के बाद उन्होंने अपना सरनेम भवनानी हटा दिया था। इतना ही नहीं रणवीर अपना नाम भी बदलना चाहते थे क्योंकि उनका नाम रणबीर कपूर की तरह साउंड करता है लेकिन बाद में उन्होंने अपना ये फैसला बदल लिया था।

रणवीर ने जब थिएटर ज्वाइन किया था तब उनको अपने क्राफ्ट के लिए सेट में चाय समोसा तक लाना पड़ता था। लेकिन रणवीर को कभी कुर्सी ठीक करने से ज्यादा मौका नही मिल पाया फिर भी रणवीर ने हार नहीं मानी।

रणवीर सिंह इंडस्ट्री में अनिल कपूर के रिश्तेदार लगते हैं। खबरों की मानें तो रणवीर के पिता और अनिल कपूर की पत्नी सुनीता आपस में चचेरे भाई बहन हैं। इसके बावजूद उन्हें फिल्मों में आने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। रणवीर पहले कंटेंट राइटर बनना चाहते थे, लेकिन क्लास के दौरान उनके एक डायलॉग ने उनकी फैसले को हदल दिया।

डायरेक्टर्स के नंबर चुराकर काम मांगते थे

रणवीर ने एक बार बताया था कि कितनी बार मेहनत से बनाए गए उनके पोर्टफोलियो को डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उसे कचरे के डिब्बे में डाल देते थे। काम पाने के लिए रणवीर ने कई बार रेस्टोरेंट और नाइट क्लब्स में फिल्म मेकर्स का पीछा करते थे।

उन्होंने बताया कि कई बार तो काम पाने के लिए दूसरों के फोन से डायरेक्टर्स के नंबर चुराया करता था। नंबर पर रोजाना मैसेज डालते थे कि वो काम पाना चाहते हैं।

अपने पहले ब्रेक के बारे में बात करते हुए रणवीर ने बताया था कि तकरीबन 8-10 महीने के बाद उन्हें शानू की कॉल आई और उन्होंने कहा कि यशराज फिल्म्स एक नए लड़के की तलाश में हैं। वो फिर ऑडिशन के लिए गए और उन्होंने अपना 100 फीसदी दिया, जिसके बाद उन्हें फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में काम करने का मौका मिला। लेकिन इस पर भी उन्हें यकीन नहीं हो रहा था क्योंकि उस फिल्म में अनुष्का शर्मा थीं जो पहले से स्टार बन चुकीं थी।

रणवीर सिंह ने मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई अमेरिका से की थी। वहीं उन्होंने अपनी पहली क्लास में फिल्म दीवार का ऐसा डायलॉग बोली की सब उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ करने लगे। रणवीर इससे काफी खुश हो गए और उन्होंने हीरो बनने की ठान ली।

धौनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में उड़ा अनुष्का शर्मा के चेहरे का रंग, एक फोटो अनुष्का शर्मा की भी वायरल

Photo: पत्नी गौरी के साथ शाहरुख खान ने शेयर की दोनों की ये फोटो

दिलजीत और कृति हुए शूटिंग से फ्री, फोटो की शेयर, KRITI SANON, DILJIT DOSANJH

अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमे फेसबुक पर ज्वाइन करे टवीटर  पर फॉलो करे

B Day SPL रणवीर सिंह ने किया खुलासा डायरेक्टर्स के नंबर चुराकर मांगते थे काम, Ranveer Singh B Day SPL रणवीर सिंह ने किया खुलासा डायरेक्टर्स के नंबर चुराकर मांगते थे काम, Ranveer Singh Reviewed by Comnetin on मंगलवार, जुलाई 10, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.