Photos: गर्लफ्रेंड Natasha के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए Varun dhawan

गर्लफ्रेंड नताशा के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए वरुण धवन, तस्वीरें आईं सामने

Natasha, Varun dhawan, spooted,airport, holiday, london


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में वरुण ब्लू कलर की जींस और व्हाइट कलर की शर्ट पहने काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं।


वहीं नताशा भी ब्लू कलर की जींस और व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आईं। दोनों ही लव-वर्ड्स काले रंग की जैकेट पहने बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। खबरों की मानें तो दोनों बाली में अपना निजी वैकेशन मनाने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन अब दोनों इंग्लैंड की राजधानी लंदन के लिए निकल गए हैं।


फिल्मों की बात करें तो वरुण फिल्म सूई धागा में नजर आएंगे।  फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं।


इस फिल्म में दोनों देसी अवतार में दिखेंगे। यह फिल्म 28 सितम्बर, 2018 को रिलीज होगी। इसके अलावा वरुण फिल्म कलंक में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं।

Photos: दोस्त को बर्थडे विश करने के लिए टॉपलेस हो गई एक्ट्रेस, Rita Ora

सबसे ज्यादा फीस वसूलते हैं ये 10 टीवी स्टार्स, Top 10 Tv Stars Who Are Paid Highest Fees

Video: Sapna Choudhary को देखकर Ravi Kishan ने स्टेज पर किया गजब का डांस

Natasha, Varun dhawan, spooted,airport, holiday, london
varun dhawan spotted with his girlfriend Natasha at airport

BollyWood News और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
Photos: गर्लफ्रेंड Natasha के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए Varun dhawan Photos: गर्लफ्रेंड Natasha के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए Varun dhawan Reviewed by Comnetin on रविवार, जुलाई 29, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.