पाकिस्तान चुनाव में Madhuri Dixit और Amitabh Bachchan ने मचाई खलबली

पाकिस्तान चुनाव में माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन ने मचाई खलबली

Madhuri Dixit, Amitabh Bachchan, Pakistan election


भारत को अपना कट्टर दुश्मन मानने वाला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान फिल्मों के मामले में बॉलीवुड का मुरीद है

इसका बॉलीवुड प्रेम किसी से छुपा नहीं है। पाकिस्तान के कई कलाकारों ने अपनी किस्मत बॉलीवुड में आजमायी है। लेकिन क्या आपको पता है, पाकिस्तान की आम जनता के अलावा पाकिस्तान के राजनेता भी बॉलीवुड के कलाकारों के बहुत फैन है।

पाकिस्तान में 25 जुलाई को चुनाव हुए, चुनाव प्रचार में नेताओं ने एड़ी चोटी का जोर लगाया। चुनाव प्रचार के लिए सबसे हटके अनोखा तरीका आजमाते हुए उन्होंने अपने चुनाव के पोस्टर में बॉलीवुड के कलाकारों को भी शामिल किया। राजनेताओं ने बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित की फोटो अपने फोटो के साथ जोड़ते हुए अनोखे तरीके से पोस्टर बनाया। चुनाव प्रचार का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता नजर आ रहा है। सामने आया पोस्टर वायरल होने के बाद ट्वीटर पर यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

बता दें, पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने इस पोस्टर को चुनाव प्रचार के लिए बनवाया था। सामने आए पोस्टर में आप धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन को देख सकते है। माधुरी और अमिताभ की जो तस्वीर इन्होंने पोस्टर पर लगाई हुए हैं, जिसमें ये दोनों जवान नजर आ रहे है। इस का नाम सरदार अब्बास डोगर है। बता दें, पाकिस्तान में चुनाव प्रचार का शोरगुल सोमवार रात को थम गया। बुधवार को पाकिस्तान की संसद नेशनल असेंबली और चार प्रांतों की विधानसभाओं के लिए चुनाव होंगे।

Monsoon में Food प्वाइजनिंग से रहें जरा बचके, काम आएंगे ये उपाय

Photos: इतनी हॉट दिखने वाली तनुश्री अब दिखती है इतनी अजीब, Tanushree Dutta

Video: हिना खान के सामने प्रियांक ने एयरहोस्टेस को छेड़ा 

Madhuri Dixit, Amitabh Bachchan, Pakistan election

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ


पाकिस्तान चुनाव में Madhuri Dixit और Amitabh Bachchan ने मचाई खलबली पाकिस्तान चुनाव में Madhuri Dixit और Amitabh Bachchan ने मचाई खलबली Reviewed by Comnetin on गुरुवार, जुलाई 26, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.