Video: Sapna Choudhary को देखकर Ravi Kishan ने स्टेज पर किया गजब का डांस

सपना चौधरी को देखकर रवि किशन ने स्टेज पर किया गजब का डांस

Bhojpuri, Sapna Choudhary, Ravi Kishan


सपना चौधरी के डांस देखकर भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी कमर मटकाने को मजबूर हो गए

सपना चौधरी को देखकर रवि किशन ने स्टेज पर किया गजब का डांस, VIDEO वायरल

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जहां भी जाती हैं वहां की महफिल लूट लेती हैं. बिग बॉस में एंट्री के बाद से लेकर सपना की पॉपुलेरिटी में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है. उनका फेमस सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल इतना हिट हो चुका है कि हर तरफ लोग उस पर थिरकते हुए मिल जाते हैं.

हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके मूव्स देखकर भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी कमर मटकाने को मजबूर हो गए.

एक लाइव इवेंट के दौरान सपना चौधरी और रवि किशन ये डांस परफॉर्मेंस दिया. इस दौरान सपना चौधरी ने रवि किशन के साथ हरियाणवी गाने पर डांस स्टेप पर जलवे बिखेरे. सपना चौधरी ग्रीन कलर के सूट में कमाल लग रही थी तो रवि किशन भी ब्लेजर में हैंडसम हंक लग रहे थे. दोनों स्टार्स ने स्टेज पर ऐसा जलवा बिखेरा दर्शक भी झूमने को मजबूर हो गए.


हरअसल सपना चौधरी एक इवेंट में पहुंची थीं जिसके बाद उन्होंने रवि किशन को भी हरियाणवी गाने पर डांस करने के लिए कहा. शुरूआत में रवि काफी देर तक सपना को देखते रहे और उसके बाद जमकर स्टेज पर डांस किया. हालांकि रवि खुद काफी अच्छा डांस करते हैं लेकिन सपना के डांस मूव्स देखकर रवि भी भौचक्के रह गए. इसके बाद रवि किशन ने भी स्टेज पर उन्हें फॉलो करते हुए शानदार तहलका मचाया.

दोनों स्टार्स का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि सपना के लिए स्टेज पर डांस करना कोई नई बात नहीं है क्योंकि वह जब भी स्टेज पर आती हैं धमाल ही मचाती हैं.

एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहिद-मीरा, Shahid Kapoor, Mira Rajput

लगातार बारिश के चलते 'कलंक' फिल्म के लिए बनाया हुआ सेट गिर गया है

Shilpa Shetty ने सरेआम खोले Salman Khan के शर्ट के बटन, Dus Ka Dum

Bhojpuri, Sapna Choudhary, Ravi Kishan
BollyWood News और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
Video: Sapna Choudhary को देखकर Ravi Kishan ने स्टेज पर किया गजब का डांस Video: Sapna Choudhary को देखकर Ravi Kishan ने स्टेज पर किया गजब का डांस Reviewed by Comnetin on शनिवार, जुलाई 28, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.