एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहिद-मीरा, Shahid Kapoor, Mira Rajput

एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहिद-मीरा,

Shahid Kapoor, Mira Rajput


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। शाहिद इस वक्त पूरा समय अपनी पत्नी मीरा राजपूत को दे रहे हैं। वहीं शाहिद के फैंस पिछले कई सालों से ये जानना चाहते हैं कि मीरा कब एक्टिंग में डेब्यू करेंगी। लगता है फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को एक साथ किसी एड के लिए सम्पर्क किया गया है। कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों किसी बेबी प्रॉडक्ट के एड में भी नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो दोनों के फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

हाल ही में शाहिद ने वर्ली में दो फ्लैट खरीदे हैं। इसकी कीमत 55.60 करोड़ रुपये हैं। बता दें शाहिद की पत्नी मीरा महज 23 साल की हैं और दूसरी बार बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। दिल्ली की रहने वाली मीरा, मीशा की मां हैं जो अब दो साल की हो गई हैं।

शाहिद कपूर की फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि, बच्चे के जन्म के बाद वह करीब महीने भर की छुट्टी लेंगे। लिहाजा, उनकी कोशिश है कि वह सितंबर तक अपनी फिल्मों की ज्यादा से ज्यादा शूटिंग पूरी कर लें।

बेटे युग के साथ अजय देवगन की तस्वीर हो रही हे वायरल, Ajay Devgn

पहली बार दीपिका पादुकोण ने बताई ब्रेकअप की वजह, Deepika Padukone

Monsoon में Food प्वाइजनिंग से रहें जरा बचके, काम आएंगे ये उपाय

Shahid Kapoor, Mira Rajput

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहिद-मीरा, Shahid Kapoor, Mira Rajput एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहिद-मीरा, Shahid Kapoor, Mira Rajput Reviewed by Comnetin on गुरुवार, जुलाई 26, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.