Video : karwaan का नया गाना रिलीज, ‘सांसों’ के जरिए जिंदगी के कई मायने सिखाएंगे irrfan khan, mithila palkar

'कारवां' का नया गाना रिलीज, ‘सांसों’ के जरिए जिंदगी के कई मायने सिखाएंगे इरफान खान

karwaan,  irrfan khan,  dulquer salmaan,  mithila palkar,


इन दिनों बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की अपकमिंग फिल्म 'कारवां' काफी सुर्खियों में है। बीते दिनों रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना 'छोटा का फसाना' दर्शकों को काफी पसंद आया था। अब फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

'कारवां' के इस गाने का नाम ‘सांसे’ है। कोची की खूबसूरत लोकशन पर फिल्माए इस गाने को प्रतीक कुहाड ने गाया, लिखा और कंपोज भी किया है। प्रतीक इस गाने के द्वारा जिंदगी के कई मायनों को सिखा और बता रहे हैं।

पूरा गाना फिल्म के मुख्य किरादार इरफान खान, दलकीर सलमान और मिथिला पालकर पर फिल्माया गया है। खास बात यह है कि इस गाने में फिल्म 'शादी में जरूर आना' की एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने स्पेशल अपीयरेंस भी दी है। इरफान खान की यह फिल्म यात्रा से भरी एक कॉमेडी फिल्म है। यह 3 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अक्षर खुराना ने किया है।

बात करें मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार दलकीर सलमान की तो यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। वहीं एक्ट्रेस मिथिला पालकर पहली बार किसी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें कि इरफान खान इस समय लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं।


Saansein Video Song, Karwaan, Irrfan Khan, Dulquer Salmaan, Mithila Palkar, Prateek Kuhad

Video :रिलीज हुआ ‘सत्यमेव जयते’ का दूसरा गाना, दिखीं जॉन-आयशा की बोल्ड केमिस्ट्री, Satyameva Jayate: PANIYON SA Song

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का नया गाना 'चढ़ गई है' रिलीज हो गया है, Chad Gayi Hai , Gold , Akshay Kumar

Video : फन्ने खां का पहला गाना Mohabbat रिलीज, स्टेज पर मडोना के लुक में ऐश्वर्या ने बरपाया कहर Mohabbat Video Song , FANNEY KHAN

karwaan,  irrfan khan,  dulquer salmaan,  mithila palkar,
video of the romantic song Saansein from the upcoming Bollywood Movie Karwaan
Irrfan Khan Starrer Film Karwaan New Song Saansein Has Been Released

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
Video : karwaan का नया गाना रिलीज, ‘सांसों’ के जरिए जिंदगी के कई मायने सिखाएंगे irrfan khan, mithila palkar Video : karwaan का नया गाना रिलीज, ‘सांसों’ के जरिए जिंदगी के कई मायने सिखाएंगे irrfan khan, mithila palkar Reviewed by Comnetin on शनिवार, जुलाई 21, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.