Salman Khan के साथ काम करके पछता रही है यह एक्ट्रेस, Mahie Gill, Saheb Biwi Aur Gangster 3

सलमान खान के साथ काम करके पछता रही है यह एक्ट्रेस, इस फिल्म ने चौपट कर दिया करियर

Mahie Gill, Saheb Biwi Aur Gangster 3, Salman khan,


सलमान खान के साथ फिल्म में काम करना हर संघर्षरत एक्टर की ख्वाहिश होती है। 100 करोड़ी फिल्मों के शहंशाह सलमान खान ने खुद कई लोगों को फिल्मों में लॉन्च किया है। मगर एक अदाकारा ऐसी है जिसे दबंग खान के साथ काम करके पछतावा हो रहा है। यहीं नहीं उसने खुलेआम यह बात कह डाली है कि सलमान खान की फिल्म में काम करके उनका करियर चौपट हो गया।

एक्ट्रेस माही गिल का कहना है कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में काम करना उनकी गलती थी। उन्होंने कहा, 'फिल्म देव डी के बाद मेरी खूब सराहना की गई, पुरस्कार मिले। मगर फिल्म 'दबंग' में काम करने के बाद चीजें उल्टी हो गईं। निर्माता मुझे छोटे रोल ऑफर करने लगे। मुझे बहुत बुरा लगा मगर मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या हो रहा है।' हालांकि, अपनी बात संभालते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह किस्मत में यकीन करती हैं और उनके साथ जो हुआ वह होना तय था।


माही गिल ने आगे कहा, 'उस वक्त मेरा करियर रुक गया था। तिग्मांशू धूलिया की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे साहेब बीवी और गैंगस्टर सीरीज ऑफर की।' एक्ट्रेस ने कहा कि वह 'दबंग-2' में काम नहीं करना चाहती थीं। मगर अरबाज खान के कहने पर फिल्म में काम किया। हालांकि, 'दबंग-3' के लिए उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है।

अपनी पहली फिल्म 'देव डी' से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस माही गिल जल्द तिग्मांशू धूलिया की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में नजर आएंगी। सीरीज की पहले दो फिल्में भी सुपरहिट रही थीं। सीरीज की तीसरी फिल्म में माही गिल का रोल और भी दमदार होगा। कहानी के मुताबिक साहेब के जेल चले जाने के बाद सत्ता उनकी बीवी यानि माही गिल के हाथ में आ जाती है। फिल्म में माही राजनीति के तमाम दांव-पेंच अपनाती नजर आएंगी।

माही गिल ने कहा, 'मुझे सीरीज पर गर्व है। जब हमने पहली फिल्म शुरू की थी, तब हमे यकीन नहीं था कि यह इतनी सफल होगी। इस फ्रैंचाइज की खासियत यह है कि इसके किरदार मजबूत होते जा रहे हैं। कैरेक्टर वहीं हैं, कहानी आगे बढ़ती जा रही है।' बता दें कि फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में चित्रांगदा सिंह, जिमी शेरगिल और संजय दत्त अहम किरदार निभाते दिखेंगे। यह फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होगी।

Photos: लॉरेन गॉटलिब और डांसर- कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस की कुछ बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं , Lauren Gottlieb, Terence Lewis

Photos : शाहिद और मीरा इस साल के एंड तक अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, Mira Rajput, Shahid Kapoor

बिकनी अवतार के बाद फिर से हॉट लुक में नजर आईं सुहाना खान, suhana khan

Mahie Gill Regrets Working In Salman Khan Film

Saheb Biwi Aur Gangster 3, Chitrangada Singh, Sanjay Dutt, Jimmy Shergill, Soha Ali Khan,  Mahi Gill Saheb, Salman Khan.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ

Salman Khan के साथ काम करके पछता रही है यह एक्ट्रेस, Mahie Gill, Saheb Biwi Aur Gangster 3 Salman Khan के साथ काम करके पछता रही है यह एक्ट्रेस, Mahie Gill, Saheb Biwi Aur Gangster 3 Reviewed by Comnetin on शनिवार, जुलाई 21, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.