Akshay Kumar son aarav bollywood debut timing answer, अक्षय कुमार ने बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दिया बयान

अक्षय कुमार ने बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दिया बयान

Akshay Kumar, Aarav 

Akshay Kumar son aarav bollywood debut timing answer


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि उनके पुत्र आरव अभी बॉलीवुड में डेब्यू नही करेंगे। हाल ही में फिल्मकार बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। सिनेप्रेमी अक्षय कुमार के बेटे आरव के बॉलीवुड डेूब्यू को लेकर एक्साइटमेंट में है।

अक्षय से जब आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, वह अभी बहुत छोटा है, उसका मन अभी सिर्फ पढ़ाई में लगता है। मुझे नहीं पता कि वह इंडस्ट्री में आना भी चाहेगा या नहीं। मैं उसके साथ जबरदस्ती नहीं करूंगा।

अक्षय ने कहा, आजकल के बच्चे खुद अपने लिए फैसले लेते हैं ,मेरा बेटा भी कुछ अलग नहीं है, एक बार वह यहां मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी कर लेगा तो फिर वह लंदन में पढ़ाई करने जाना चाहता है, जिसका चुनाव पहले ही किया जा चुका है। मैं अपने बच्चों को उस राह पर जाने देना चाहता हूं जिस पर वे जाना चाहते हैं।
Akshay Kumar son aarav bollywood debut timing answer
Akshay Kumar, Aarav
Akshay Kumar son aarav bollywood debut timing answer, अक्षय कुमार ने बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दिया बयान Akshay Kumar son aarav bollywood debut timing answer, अक्षय कुमार ने बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दिया बयान Reviewed by Comnetin on रविवार, अगस्त 12, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.