Ishaan Khattar Befitting Reply to Trollers for Trolling Mira Kapoor

भाभी मीरा को ट्रोल करने वालों पर भड़के ईशान, कहा-लोगों में काफी...

Ishaan Khattar Befitting Reply to Trollers for Trolling Mira Kapoor


बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में विज्ञापन के जारिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की हैं। यह ऐड कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें प्रॉडक्ट को इंडॉर्स करने के लिए ट्रोल किया गया जिसमें केमिकल हैं।


ऐसे में शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भाभी मीरा का साथ देते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया है। ईशान ने कहा, "लोगों में काफी निराशा है। ऐसे भी काफी सारे लोग होते हैं जो सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी बातों के लेकर काफी भावुक और जजमेंटल हो जाते हैं।


लेकिन सभी को अपनी बात कहने का हक है। मेरे लिए ये जरुरी है कि एक कलाकार और एक इंसान होने के नाते मैं लोगों से प्रेरणा लूं और आगे बढ़ता रहूं। मुझे उसमें नकारात्मकता नहीं मिलती है इसलिए मैं इनसे दूर ही रहना पसंद करता हूं।"


कुछ दिन पहले मीरा ने एक एंटी ऐजिंग क्रीम का विज्ञापन शूट किया था जिसे उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ साझा किया था। स्क्रीन डेब्यू को लेकर उनका पहला एक्सपीरिंस कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। नेट यूजर्स उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल कर रहे हैं कि वो महज 23 साल की उम्र में एंटी ऐजिंग क्रीम का प्रमोशन कैसे कर सकती हैं।


ईशान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'धड़क' ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 73 करोड़ से ज्यादा की कामई कर ली है। इस साल रिलीज हुई फिल्म में इस फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

इसके साथ ही डेब्यू करने वाले स्टार्स की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। वहीं मीरा की बात करें तो वह बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चें को जन्म देने वाली हैं।

Ishaan Khattar Befitting Reply to Trollers for Trolling Mira Kapoor
Ishaan Khattar Befitting Reply to Trollers for Trolling Mira Kapoor Ishaan Khattar Befitting Reply to Trollers for Trolling Mira Kapoor Reviewed by Comnetin on सोमवार, अगस्त 13, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.