Photos: Alia Bhatt Spotted At Mumbai Airport

एयरपोर्ट पर फैंस से अपने आप को बचाती दिखीं आलिया, देखें तस्वीरें

Alia Bhatt Spotted At Mumbai Airport


बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में आलिया एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई। इस दौरान आलिया विहाइट कलर की हुडी और ब्लैक जींस पहने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।


इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक गोगल्स लगाए हैं। तस्वीरों में आलिया फैंस की भीड़ में फंसी नजर आ रही हैं। फैंस उनसे सेल्फी लेने के लिए उनके पास आ रहे थे लेकिन आलिया उन फैंस से डरती नजर आई।


आखिर में भले ही आलिया ने फैंस को सेल्फी दे दी लेकिन फिर भी अगर इन तस्वीरों को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि, फैंस की भीड़ में वो डरी हुई दिखी।


फिल्म की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ को अयान मुखर्जी ने डायरेक्टर किया है। फिल्म में आलिया के आलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, डिंपल कपाड़िया और  नागार्जुन अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।


डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, नागार्जुन काफी लंबे वक्त से हिन्दी फिल्म में कमबैक की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन बेहतरीन किरदार नहीं मिल पाने की वजह से उन्होंने किसी फिल्म में काम करने की हामी नहीं भरी थी।


alia bhatt, spotted, mumbai, airport
Alia Bhatt Spotted At Mumbai Airport
Photos: Alia Bhatt Spotted At Mumbai Airport Photos: Alia Bhatt Spotted At Mumbai Airport Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 14, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.