Ranveer Singh will learn cricket tricks from Kapil Dev

कपिल देव से क्रिकेट के गुर सीखेंगे रणवीर सिंह

Ranveer Singh will learn cricket tricks from Kapil Dev


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव से क्रिकेट के गुर सीखेंगे। पद्मावत’की सफलता के बाद अब रणवीर अपनी अगली फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब जल्द ही रणवीर महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि इस भूमिका के लिए खुद कपिल देव रणवीर को ट्रेनिंग देंगे। ‘83’ नाम की इस फिल्म को कबीर खान बना रहे हैं। रणवीर इस फिल्म की तैयारी अगले दो महीनों में शुरू कर देंगे औऱ फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होगी। इस फिल्म के लिए खुद कपिल देव रणवीर सिंह को क्रिकेट की बारिकियां सिखाएंगे। 


कहा जा रहा है कि कपिल देव नवंबर में रणवीर की ट्रेनिंग शुरू करेंगे। वह रणवीर को क्रिकेट की जानकारी देंगे। वह रणवीर को अपना सिग्नेचर आउटवर्ड सिं्वग भी सिखाएंगे। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग भारत में होगी, लेकिन इसका एक शेड्यूल लंदन में भी शूट होगा। यह स्पोट्स ड्रामा फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को प्रदर्शित हो सकती है।

kapil dev, ranvir singh, bollywood
Ranveer Singh will learn cricket tricks from Kapil Dev
Ranveer Singh will learn cricket tricks from Kapil Dev Ranveer Singh will learn cricket tricks from Kapil Dev Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 14, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.