Salman's brother-in-law, Ayush Sharma had to run the scooter expensive

बिना हेल्मेट पहन सलमान के जीजा को स्कूटी चलानी पड़ी महंगी, पुलिस ने काटा चालान

Salman's brother-in-law,  Ayush Sharma had to run the scooter expensive


बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा के साथ फिल्म रिलीज से पहले ही एक हादसा हो गया है। दरअसल सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और उनकी को-स्टार वरीना हुसैन वडोदरा में फिल्म 'लवरात्रि' के प्रमोशन दौरान बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चला रहे थे।

आयुष और वरीना की वडोदरा शहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते पुलिस रात को ही उनके होटल में पहुंच गई जहां दोनों ठहरे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने उनका चालान काटा और दोनों स्टार्स से फाइन लिया गया।
असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) अमिता वनानी ने बताया, 'हमने पुलिस ऑफिसर्स को दोनों एक्टर्स के होटल में भेजकर उनका चालान काटने को कहा। वे लोग सेलेब्रिटीज हैं और उन्हें जिम्मेदारी से काम करते हुए ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए।'


 आयुष और वरीना ने शाम करीब 5 बजे हरनी एयरपोर्ट से लेकर सुरसागर लेक के बीच बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलाई थी। इस दौरान उनके साथ सड़कों पर हजारों फैंस भी मौजूद थे और इन दोनों स्टार्स ने फैंस से बातें भी की लेकिन बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलाकर इन दोनों ने ट्रैफिक रूल तोड़ा और दोनों की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गईं। इस फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला हैं और फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी।

Ayush Sharma, salman khan
Salman's brother-in-law, Ayush Sharma had to run the scooter expensive Salman's brother-in-law,  Ayush Sharma had to run the scooter expensive Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 14, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.