Video: Dekhte Dekhte Video Song, Batti Gul Meter Chalu, Shahid Kapoor Shraddha Kapoor

'बत्ती गुल मीटर चालू' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, दिल छूलेगी आतिफ असलम की आवाज

Dekhte Dekhte Video Song, Batti Gul Meter Chalu, Shahid Kapoor Shraddha Kapoor


बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का नया गाना 'देखते-देखते' हाल में रिलीज किया गया। गाने में शाह‍िद और श्रद्धा की प्रेम कहानी के बाद बढ़ती दूर‍ियां को द‍िखाया गया है। गाने के बोल मनोज मुनतश‍िर ने ल‍िखे हैं और इसे आतिफ असलम ने गाया है।

यह गाना नुसरत फतेह अली खान का सुपरह‍िट गाना है, ज‍िसे आत‍िफ असलम ने र‍िक्र‍िएट किया है।  आत‍िफ ने ट्वीट करते हुए गाने को र‍िलीज की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ये फैंस के लिए बकरीद का तोहफा है।


Dekhte Dekhte Song | Batti Gul Meter Chalu | Shahid K Shraddha K 

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई हैं और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है. कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है।

फिल्म में शाहिद इस गोरखधंधे के विरुद्ध आवाज उठाते हैं। फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे इंटरनेट पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।

batti gul meter chalu, second song, dekhte dekhte out, shahid kapoor, shraddha kapoor
Dekhte Dekhte Video Song, Batti Gul Meter Chalu, Shahid Kapoor Shraddha Kapoor

Video: Dekhte Dekhte Video Song, Batti Gul Meter Chalu, Shahid Kapoor Shraddha Kapoor Video: Dekhte Dekhte Video Song, Batti Gul Meter Chalu, Shahid Kapoor Shraddha Kapoor Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 21, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.