Video: 'Gold' का नया गाना 'Monobina' रिलीज, जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं Akshay Kumar और Mouni

'गोल्ड' का नया गाना 'मोनोबिना' रिलीज, जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं अक्षय और मौनी

Monobina, Gold, Akshay Kumar, Mouni


'गोल्ड' के नए गाने 'मोनोबिना' में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के साथ-साथ कुणाल कपूर, अमित साध, सनी कौशल और विनीत कुमार भी जश्न के मूड में दिखाई दे रहे हैं।

सबको अपनी धुन पर थिरकने पर मजबूर कर देने वाला "मोनोबिना" तनिष्क बागची द्वारा रचित है और वायु ने इस गाने के खूबसूरत बोल लिखे है। यसीर देसाई, शाशा तिरुपति, मोनाली ठाकुर और फरहाद भिवंडीवाला द्वारा गुनगुनाये गए इस गाने को बोस्को-सीज़र ने कोरियोग्राफ किया गया है।

दिलचस्प लिरिक्स और आकर्षक हुक स्टेप के साथ यह गीत एक परफेक्ट बैकड्राप नंबर है। फ़िल्म के नए गीत मोनोबिना में टीम इंडिया लंदन में 1948 ओलंपिक खेल में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार है।

Monobina, Gold, Akshay Kumar, Mouni

एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत बनी रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित फिल्म गोल्ड का निर्देशन रीमा काग्टी ने किया है। "गोल्ड" 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। फिल्म का मुकाबला जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से है।


Video: 'Gold' का नया गाना 'Monobina' रिलीज, जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं Akshay Kumar और Mouni Video: 'Gold' का नया गाना 'Monobina' रिलीज, जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं Akshay Kumar और Mouni Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 07, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.