Vidya Balan says having great experience shooting for NTR Biopic, NTR की बायोपिक में काम करना बेहतरीन रहा : विद्या बालन

NTR की बायोपिक में काम करना बेहतरीन रहा : विद्या बालन

Vidya Balan says having great experience shooting for NTR Biopic


अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि पहली बार किसी तेलुगू फिल्म में काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा। बता दें यह फिल्म अभिनेता से नेता बने एन टी रामाराव की जीवनी पर आधारित है। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री फिल्म में एनटीआर की पत्नी बसवाताराकम की भूमिका निभा रही हैं।

उन्होंने कहा कि दक्षिण की अपनी पहली पूर्ण भूमिका वाली फिल्म से बेहद उत्साहित हूं। विद्या बालन ने कहा,
‘‘यह मेरी पहली तेलुगू फिल्म है। इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी किसी अन्य भाषा में संवाद नहीं बोले। मलयालम भाषा की एक फिल्म में मैंने छोटी सी भूमिका निभाई लेकिन इस फिल्म में मेरी भूमिका बड़ी है। मैं एनटीआर की पत्नी बसवाताराकम की भूमिका निभा रही हूं।’’
 उन्होंने कहा, ‘‘अभी सिर्फ पांच दिन की शूटिंग हुई है और अब तक का अनुभव शानदार है, क्योंकि टीम बेहद पेशेवर है। काम सुबह ठीक नौ बजे शुरू होता है और शाम छह बजे खत्म होता है। यह मेरे लिए बहुत अलग अनुभव है।’’ विद्या, माल्टा इंडिया फिल्म फेस्टीवल के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त की गई हैं और अभिनेत्री ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम की प्रतिनिधि बनकर वह काफी गर्व महसूस कर रही हैं।  

Vidya Balan says having great experience shooting for NTR Biopic
Vidya balan, NTR biopic, bollywood
Vidya Balan says having great experience shooting for NTR Biopic, NTR की बायोपिक में काम करना बेहतरीन रहा : विद्या बालन Vidya Balan says having great experience shooting for NTR Biopic, NTR की बायोपिक में काम करना बेहतरीन रहा : विद्या बालन Reviewed by Comnetin on रविवार, अगस्त 12, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.