Women Top 4 Lie About Relationship | Love | Girlfriend | Boyfriend

किन बातों पर महिलाएं बोलती हैं सबसे ज्‍यादा झूठ
 
Women Top 4 Lie About Relationship

love, relationship, boyfriend, girlfriend, men, women


Just like men, women too lie about things when they are in a relationship. Here are some lie alarms that will help you to guess and decode the secrets running in their mind. Take a look

पुरुषों की तरह महिलाएं भी कई चीजों के बारे में झूठ बोलती हैं, जब वे एक रिश्ते में होती हैं। पर फर्क र्सिफ इतना होता है कि उनका झूठ पुरुषों की तरह आसानी से पकड़ में नहीं आता। इससे वह खुद तो भली साबित हो जाती हैं पर बेचारे पुरुषों को चक्‍कर में डाल देती हैं। आज हम मुख्‍य चार चीजों के बारे में बात करेगें जिन पर अक्‍सर महिलाएं झूंठ बोलती हैं। इसको पढ़ने से आप अपनी किसी भी महिला मित्र के झूठ को आसानी से पकड़ लेगें और जान जाएगें की आखिर उनके मन में क्‍या चल रहा है।

चार टॉप के झूठ -

1.रिश्‍ते के लिए तैयार नहीं हूं :

सबसे पहला झूठ, वह यह क‍ि अगर आप उससे अपने रिश्‍ते को एक मुकाम देने के लिए पूछेगें तो वह यही कहेगी कि अभी वो इस रिश्‍ते या फिर इस शादी के लिए तैयार नहीं है। इसका मतलब साफ है कि वह आपसे या तो दूर जाना चाहती हैं या फिर वह आपके सब्र का इम्तिहान ले रहीं हैं। एक बात ध्‍यान रखें कि अगर लड़की आपके बारे में सीरियस है तो वह रिश्‍ते के लिए कभी मना नहीं करेगी।

क्‍या करें: कुछ दिन उनको अकेला छोड़ दें

2.जब बारी आती है बिल देने की :

"मैं यह बिल पे कर दूंगी, इट्स ओके", जी नहीं यह बिल्‍कुल भी ओके नहीं है क्‍योंकि वह आपसे यह आशा करती हैं कि आप उनकी जरुरत का सारा ख्‍याल रखेगें और पैसे भी खुद ही चुकाएगें। वैसे तो हर लड़की पुरुष के सामने अपना बिल हंसते-हंसते चुका देगी पर अंदर ही अंदर उनको कोसती रहेगी।

क्‍या करें: बिल पे करें क्‍योंकि यही समय है जब आप खुद को अच्‍छे साबित कर सकते हैं।


3.मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता जब तुम किसी दूसरी लड़की को देखते हो :

उन्‍हें निश्‍चित रुप से बहुत फर्क पड़ता है जब आप किसी दूसरी लड़कियों से हंस कर या प्‍यार से बात कर रहें हों तो। इनके कूल आचरण पर बिल्‍कुल भी न जाएं और कोशिश करें कि इनके सामने आप किसी दूसरी महिला के आस-पास भी न फटकें। यही नहीं अगर आप टीवी में भी किसी लड़की को देखकर मज़े ले रहें हैं तो भी आपके लिए बुरा हो सकता है।

क्‍या करें: खुद को कंट्रोल में रखें क्‍योंकि दो घंटे की मस्‍ती म‍हीने भर का सिर दर्द बन जाएगा।

4.मुझे आजतक कोई लड़का पसंद नहीं आया :

यह बिल्‍कुल गलत है क्‍योंकि कोई भी इंसान प्रकृति के बनाए हुए नियमों के खिलाफ नहीं जा सकता। इस बात के कई मौके हो सकते हैं कि वह पहले किसी रिश्‍ते में या फिर किसी दोस्‍ती में जरुर पड़ी होगीं। अगर वह आपसे झूठ बोल रहीं हैं तो उन्‍हें सच बोलन के लिए फोर्स न करें।

क्‍या करें: इस बात को ज्‍यादार दिल पर न लें और खुश रहें। इससे यह भी पता चलता है कि वह आपसे डरती हैं।

Women Top 4 Lie About Relationship
love, relationship, boyfriend, girlfriend, men, women
Women Top 4 Lie About Relationship | Love | Girlfriend | Boyfriend Women Top 4 Lie About Relationship | Love | Girlfriend | Boyfriend Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 14, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.