6GB रैम वाला Asus Zenfone Max Pro M1 26 जुलाई से भारत में उपलब्ध, Asus Zenfone Max Pro M1

6GB रैम वाला Asus Zenfone Max Pro M1 26 जुलाई से भारत में उपलब्ध

asus, Asus Zenfone Max Pro M1, news, launch, smartphone


आसुस ने Zenfone Max Pro M1 के अपग्रेड वर्जन का ऐलान कर दिया है, जो 6 जीबी रैम और 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आएगा।

भारत में आसुस का ये स्मार्टफोन बजट प्राइस कैटेगिरी में खरीदा जा सकेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 14,999 रुपए में पेश किया है। इस कीमत में स्मार्टफोन का 6GB रैम और 64 जीबी स्टोरेज होगा।

ये फोन 26 जुलाई से आसुस के भारतीय फैन्स के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। ये स्मार्टफोन ग्रे कलर वेरिएंट में लिस्ट किया गया है।

आसुस ने इस स्मार्टफोन को अप्रैल में भारत में दो वेरिएंट में पेश किया था। इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपए है। वहीं इसके बड़ा वेरिएंट जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है कि कीमत 12,999 रुपए है। 6 जीबी रैम के अलावा इस स्मार्टफोन में कैमरा भी अपग्रेड किया गया है। आसुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो M1 का 6 जीबी रैम वर्जन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

आसुस के इस फोन में 5.99 इंच का फुल-एचडी प्लस डिसप्ले दिया है, जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। ये डिसप्ले फुल व्यू के साथ आता है। इसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 1080x2160 है। इस फोन का डिसप्ले 18:9 ऑस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। फोन के सिक्योरिटी फीचर्स की बात करें, तो ये फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में दो रियर कैमरा दिए गए हैं। इसका प्रायमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जो एफ2.2 अपर्चर के साथ आता है। सेकेंडरी कैमरा की बात करें, तो ये 5 मेगापिक्सल का है। दोनों कैमरों के जरिए पिक्चर्स में बोकेह इफेक्ट क्रिएट करना संभव है। फ्रंट कैमरा की बात करें, तो 8 मेगापिक्सल का है, जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आता है।

इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है, जो एड्रेनो 509 जीपीयू चिपसेट के साथ आता है। जैसा कि हम बता चुके हैं कि कंपनी ने इस फोन को अप्रैल में रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया है, जो 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6 जीबी रैब और 64 जीबी स्टोरेज में पेश किया है। तीनों फोन के इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।



आसुस के इस स्मार्टफोन पावर बैकअप के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसे चार्ज करने के लिए 10 वॉट का चार्जर दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में माइक्रो-यूएसबी 2.0, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, जीपीएस, वाई-फाई डायरेक्ट और वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन जैसे ऑप्शन दिए हैं।

बायोपिक ही नहीं सनी लियोन से जुड़े हैं ये 5 विवाद, Sunny Leone, Controversy

बिकनी अवतार के बाद फिर से हॉट लुक में नजर आईं सुहाना खान, suhana khan

उत्तराखण्ड में जल्‍द ही एक और तमिल फिल्म की शूटिंग होने जा रही है.Superstar Rajinikant, Mahesh Babu

asus, Asus Zenfone Max Pro M1, news, launch, smartphone

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
6GB रैम वाला Asus Zenfone Max Pro M1 26 जुलाई से भारत में उपलब्ध, Asus Zenfone Max Pro M1 6GB रैम वाला Asus Zenfone Max Pro M1 26 जुलाई से भारत में उपलब्ध,  Asus Zenfone Max Pro M1 Reviewed by Comnetin on शुक्रवार, जुलाई 20, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.