First Look: Ajay Devgn की धमाकेदार फिल्म- और विलेन बनेंगे Saif Ali Khan- जबरदस्त एंट्री Taanaji

अजय देवगन की धमाकेदार फिल्म- और विलेन बनेंगे ये KHAN स्टार- जबरदस्त एंट्री

Taanaji, Saif Ali Khan, Ajay Devgn, तानाजी, सैफ अली खान, अजय देवगन


जबसे अजय देवगन ने अपनी फिल्म तानाजी की घोषणा की है। फिल्म काफी चर्चा बटोर रही है। तानाजी एक बॉयोपिक फिल्म है, जिसे काफी बड़े बजट पर तैयार किया जा रहा है। खैर, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन की इस फिल्म में बतौर विलेन सैफ अली खान एंट्री ले सकते हैं। जी हां, 12 सालों के बाद ये दो स्टार फिर साथ दिख सकते हैं।

तानाजी की शूटिंग सितंबर 2018 से शुरु हो सकती है। लिहाजा, जल्द ही फिल्म के बाकी कास्ट के नाम की घोषणा भी कर दी जाएगी। तानाजी अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे 150 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार किया जा रहा है। फिल्म के वीएफएक्स पर काफी खर्च किया जाने वाला है। अजय देवगन की अपनी वीएफएक्स कंपनी इस फिल्म पर काम कर रही है।

कोई शक नहीं कि अजय देवगन की इस फिल्म का हमें बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि शायद पहली बार अजय देवगन को इस तरह के अवतार में देखा जाएगा। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। वहीं, सैफ अली खान और अजय देवगन को  भी एक बार फिर आमने सामने देखना दिलचस्प होगा।

सैफ अली खान की एंट्री

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सैफ मुख्य विलेन होंगे। बता दें, इससे पहले सैफ अली खान और अजय देवगन विशाल भारद्वाज की फिल्म ओंकारा में साथ दिख चुके हैं।



काजोल होंगी हिस्सा

वहीं, खबरें यह भी हैं कि काजोल भी इस फिल्म से जुड़ सकती हैं।इस फिल्म के जरीए अजय देवगन और काजोल 8 सालों के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आ सकते हैं।

रिलीज डेट

सूत्रों के अनुसार, चूंकि यह इतनी बिग बजट फिल्म है.. अजय देवगन इस फिल्म को 2019 के दशहरा या दिवाली पर रिलीज करना चाहते हैं।

तानाजी मालसुरे

यह फिल्म यह मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक फिल्म होगी.. तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

तानाजी की कहानी

गौरतलब है कि तानाजी ने प्रतापगढ़ का युद्ध भी लड़ा था.. जहां उनकी जान चली गई। बाद में वह किला सिंहगढ़ के नाम से जाना जाने लगा। दिलचस्प बात है कि वह किला मुगल के हाथों से छुड़ाया गया था। लेकिन उस किले के रक्षक राजपूत उदयभान राथौड़ थे।


अजय देवगन हैं उत्साहित

अजय देवगन ने कहा, आज हम सब शिवाजी के बारे में बात करते हैं, लेकिन शायद किसी को तानाजी याद हों.. लिहाजा, ऐसे किरदार को लोगों के सामने लाना मेरे लिए चुनौती है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

3डी फॉर्मेट पर रिलीज खबर है कि अजय देवगन भी तानाजी बायोपिक को 3D में बनाने का प्लान कर रहे हैं। टोटल धमाल के बाद यह अजय देवगन की दूसरी 3डी फिल्म होगी।

बिकनी अवतार के बाद फिर से हॉट लुक में नजर आईं सुहाना खान, suhana khan

बायोपिक ही नहीं सनी लियोन से जुड़े हैं ये 5 विवाद, Sunny Leone, Controversy

Photos : शाहिद और मीरा इस साल के एंड तक अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, Mira Rajput, Shahid Kapoor

Taanaji, Saif Ali Khan, Ajay Devgn, तानाजी, सैफ अली खान, अजय देवगन

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
First Look: Ajay Devgn की धमाकेदार फिल्म- और विलेन बनेंगे Saif Ali Khan- जबरदस्त एंट्री Taanaji First Look: Ajay Devgn की धमाकेदार फिल्म- और विलेन बनेंगे Saif Ali Khan- जबरदस्त एंट्री Taanaji Reviewed by Comnetin on शनिवार, जुलाई 21, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.