अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं

इमोशनल पोस्ट में खुद किया खुलासा। 


अभिनेता इरफान खान के बाद अब एक और बॉलीवुड कलाकार के गंभीर बीमारी से लड़ाई लड़ने की बात सामने आई है। अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं।

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इस बारे में जानकारी दी है। सोनाली ने लिखा, 'हाल ही में जांच के बाद मुझे ये पता चला है कि मुझे हाईग्रेड कैंसर है। इसकी उम्मीद मुझे कभी नहीं थी। लगातार होने वाले दर्द के बाद मैंने अपनी जांच करवाई जिसके बाद चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई।'

सोनाली फिलहाल न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं। सोनाली ने लिखा, 'इस घड़ी में मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हर संभव तरीके से मेरा साथ दे रहे हैं। मैं उन सबकी शुक्रगुजार हूं और खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं। तुरंत एक्शन लेने के अलावा इस बीमारी से लड़ने का कोई और बेहतर तरीका नहीं हो सकता था। मेरे डॉक्टरों ने इस बारे में सलाह दी और मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हूं। इलाज के संबंध में मैं हर संभव कदम उठा रही हूं।

Video : अम्बानी की पार्टी में जमकर नाची सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर , वायरल हुआ वीडियो 

बीते कुछ दिनों से जो मुझे प्यार मिला है, ये मेरे इलाज में मदद कर रहा है। मेरे दोस्त और मेरा परिवार मेरे साथ है। इस बात को जानते हुए मैं जिंदगी की लड़ाई लड़ रही हूं। सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फिर एक रिएलिटी शो स्टारडस्ट टैलेंट सर्च में चुने जाने के बाद सोनाली के फिल्मों में जाने का रास्ता साफ हुआ। सोनाली ने साल 1994 में फिल्म 'आग' में काम किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत नहीं चली लेकिन सोनाली का नाम लोग जान चुके थे।

सोनाली को इसी साल फिल्मफेयर ने न्यू फेस ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया। अगले कुछ सालों में सोनाली ने सरफरोश, दिलजले, बॉम्बे, भाई, हम साथ-साथ हैं और कल हो न हो जैसी फिल्मों में काम किया। काले हिरण को मारने के जिस मामले में सलमान खान फंसे थे, इस मामले में सोनाली का भी नाम सामने आया था। सोनाली कुछ रिएलिटी शोज में बतौर जज भी नजर आई हैं।

जैसे ही मीडिया और फैंस को इसकी खबर लगी सभी सोनाली के जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे। करण जौहर ने ट्वीट किया- सोनाली एक Solid Soul और True Fighter हैं। मैं दुआ करता हूं।

विवेक ओबरॉय ने भी सोनाली के लिए दुआएं मांगते हुए ट्वीट किया और लिखा कि सोनाली वंडरवूमेन हैं और उन्हें यकीन है कि कैंसर उनके आगे हार जाएगा। रितेश देशमुख ने ट्वीट किया- खबर सुनकर मुझे गहरा दुख पहुंचा। मैं तुम्हारें अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

बॉलीवुड एक्टर्स अर्जुन कपूर, नेहा धूपिया और आफताब शिवदेसानी ने भी ट्वीट कर सोनाली बेंद्रे के जल्द ठीक होने की दुआ की। सोनाली कुछ रिएलिटी शोज में बतौर जज भी नज़र आई हैं।

वहीं सोनाली के फैंस ने भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ की। रवींद्र ने ट्वीट किया, ''अकेली ना बाज़ार जाया करो, नजर लग जाएगी। बचपन का क्रश। मैं सोनाली बेंद्रे की हालत में सुधार की दुआ करता हूं। आप जल्दी अच्छी हों'
अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं Reviewed by Comnetin on बुधवार, जुलाई 04, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.