फिल्म " धड़क " के प्रमोशन में आयी जान्हवी ने बया किया पुराना किस्सा और याद किया श्रीदेवी को।

फिल्म " धड़क " के प्रमोशन में आयी जान्हवी ने बया किया पुराना  किस्सा और याद किया श्रीदेवी को। 

'धड़क' के प्रमोशन में आई जाह्नवी को श्रीदेवी की याद, बयां किया 13 साल पुराना किस्सा।



श्रीदेवी को गुजरे 4 महीने हो चुके हैं। पहली बार है जब श्रीदेवी जाह्नवी कपूर के साथ नहीं हैं। श्रीदेवी का सपना था बेटी जाह्नवी कपूर को फिल्मों में एक्टिंग करते देखना लेकिन ऐसा हो न सका। हालांकि सारे गम भुला जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान जब मुंबई की बारिश का जिक्र हुआ तो जाह्नवी और ईशान को मुंबई में साल 2005 में हुई जोरदार बारिश और बाढ़ का दिन भी याद आ गया। साल 2005 में आई बाढ़ की याद को ताजा करते हुए जाह्नवी कपूर ने बताया- उस दिन मैं मॉम के साथ फिल्म देखने गई थी। जब फिल्म देखकर हम बाहर निकले, तो हर तरफ पानी भरा हुआ था।



हालांकि एक अच्छी बात यह थी कि वहीं पास में हमारे पहचान के राज अंकल का ऑफिस था। हम पूरे 3 तीन दिन तक राज अंकल के ऑफिस में थे, हमने बहुत मजा किया। तीनों दिन हम सिर्फ मैगी खाते रहे। इसी इंटरव्यू में ईशान ने भी अपने स्कूल के दिन को याद करते हुए बताया कि मैं अपने घरवालों के साथ 7 घंटे पैदल चलकर घर पहुंचा था।

अम्बानी की पार्टी में जमकर नाची सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर , वायरल हुआ वीडियो

साल 2016 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की रीमेक 'धड़क' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 'धड़क' में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं। फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनी है।
फिल्म " धड़क " के प्रमोशन में आयी जान्हवी ने बया किया पुराना किस्सा और याद किया श्रीदेवी को। फिल्म " धड़क " के प्रमोशन में आयी जान्हवी ने बया किया पुराना  किस्सा और याद किया श्रीदेवी को। Reviewed by Comnetin on बुधवार, जुलाई 04, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.