कृष्णा अभिषेक ने अपनी पत्नी को मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता से माफ़ी मांग ने को कहा , देखे क्या हे मामला। फिल्म " तेरी भाभी हे पगले " रिलीज़ के वक्त कृष्णा अभिषेकको आई मामा गोविंदा की याद।

कृष्णा अभिषेक ने अपनी पत्नी को मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता से माफ़ी मांग ने को कहा , देखे क्या हे मामला। 

फिल्म " तेरी भाभी हे पगले " रिलीज़ के वक्त कृष्णा अभिषेकको आई मामा गोविंदा की याद।

सुलह के लिए पत्नी से मंगवा रहे हे माफ़ी। 


कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक को महीनों बाद इस बात का एहसास हो रहा है कि उनकी पत्नी कश्मीरा की वजह से मामा गोविंदा उनसे दूर हो गए। यही नहीं अब तो कृष्णा सरेआम अपनी पत्नी को मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा से माफी मांगने को भी कह रहे हैं। फिल्मी गलियारे में एक चर्चा यह भी है कि वह ऐसा अपनी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' को फायदा पहुंचाने के लिए कर रहे हैं। 

 'स्पॉटब्वॉय' को दिए इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने कहा, 'उस दिन कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर जो लिखा, वह मामी को बुरा लगा। हालांकि, उसने मामी के लिए नहीं बल्कि मेरी बहन के लिए लिखा था। कश्मीरा से दो गलती हुई, एक तो उस पोस्ट को गलत समय डाला गया और दूसरा यह कि उसे किसी के भी बारे में वैसा नहीं लिखना चाहिए था।'

 कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा,'मेरी पत्नी कश्मीरा से गलती हुई है 

 और उसे मामी से माफी मांगनी चाहिए।' दरअसल, कुछ वक्त पहले गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता कृष्णा अभिषेक के कॉमेडी शो 'डी कंपनी' में गए थे। जिस दिन दोनों शो पर गए उसी दिन कश्मीरा ने ट्वीट किया, 'कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं।' सुनीता आहूजा को कश्मीरा की यह हरकत बुरी लगी।

PHOTOS : Check out hot bikini and swimwear pictures of Deepika Padukone


 हालांकि, कृष्णा ने उसी वक्त यह दावा कर दिया था कि कश्मीरा ने जो लिखा था वह उनकी बहन और टीवी एक्ट्रेस आरती के लिए था, मामा-मामी के लिए नहीं। उधर सुनीता आहूजा का कहना था कि उस दिन कश्मीरा के उस ट्वीट से ऐसा कहीं भी नहीं लगा कि वह पोस्ट उन्होंने ननद आरती के लिए लिखा था। उनका कहना था कि शो पर जाने के लिए उन्होंने पैसे लिए क्योंकि सेलिब्रिटीज ऐसा करते हैं। कश्मीरा को उनका मजाक उड़ाने की क्या जरूरत थी?

 बता दें, उस घटना के बाद गोविंदा और कृष्णा के बीच दूरिया इतनी बढ़ गई थीं कि कृष्णा ने सुनीता पर आरोप तक लगा दिया था कि वह अपने बच्चों को उसने बात तक नहीं करने देतीं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं होगी दया बेन की वापसी


 पिछले महीने कृष्णा अभिषेक ने जुड़वा बच्चों के पहले जन्मदिन पर आलीशान पार्टी रखी। 

मगर उसमें ना गोविंदा पहुंचे ना ही उनकी पत्नी। दोनों उस वक्त लंदन में थे। कृष्णा ने कहा कि दोनों ने जानबूझकर अपनी ट्रिप इस तरह प्लान की कि उन्हें बच्चों की पार्टी में ना जाना पड़े। वहीं सुनीता आहूजा का कहना था कि कृष्णा ने उन्हें पार्टी के लिए न्योता ही नहीं दिया था।

 कृष्णा और गोविंदा के रिश्ते में खटास दो साल पहले आई थी। एक शो के दौरान कृष्णा ने कह दिया था, 'मैं कोई छोटा आदमी नहीं हूं, मैंने गोविंदा को मामा रखा है।' यह बात गोविंदा को बुरी लगी थी। हालांकि, तब दोनों के बीच सुलह हो गई थी। मगर पिछले साल जब कृष्णा के नवजात बच्चों की सर्जरी थी, तब गोविंदा या उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने हाल-चाल नहीं पूछा। इस बात से कश्मीरा को तकलीफ हुई थी। अब जब कृष्णा ने पत्नी को माफी मांगने को कहा है, तो देखना दिलचस्प होगा कि पिछली बार की तरह इस बार भी चीची मामा अपने भांजे को माफ करते हैं या नहीं। 

अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमे फेसबुक पर ज्वाइन करे टवीटर  पर फॉलो करे।
 
 
कृष्णा अभिषेक ने अपनी पत्नी को मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता से माफ़ी मांग ने को कहा , देखे क्या हे मामला। फिल्म " तेरी भाभी हे पगले " रिलीज़ के वक्त कृष्णा अभिषेकको आई मामा गोविंदा की याद। कृष्णा अभिषेक ने अपनी पत्नी को मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता से माफ़ी मांग ने को कहा , देखे क्या हे मामला। फिल्म " तेरी भाभी हे पगले " रिलीज़ के वक्त कृष्णा अभिषेकको आई मामा गोविंदा की याद। Reviewed by Comnetin on मंगलवार, जुलाई 03, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.