कास्टिंग काउच को लेकर मल्लिका शेरावत ने बताई अपनी आपबीती, Mallika Sherawat, Casting Couch

कास्टिंग काउच को लेकर मल्लिका शेरावत ने बताई अपनी आपबीती

 Mallika Sherawat, Casting Couch, Bollywood


कास्टिंग काउच ऐसा मुद्दा हो गया है, जिसके बारे में इन दिनों हर कोई बात कर रहा है। अब मल्लिका शेरावत ने अपने अनुभव सुनाए हैं।

आखिरी बार फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नजर आई मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में कहा है ‘मुझे भी प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया जाता था जब मैं मना करती थी कि हीरो के साथ इंटीमेट नहीं होना है।

Photos : शाहरुख की बेटी सुहाना खान की बिकिनी फोटो वायरल , अब तक की सबसे हॉट स्टार किड हैं सुहाना

हीरो तर्क देते थे जब परदे पर तुम मेरे साथ इंटीमेट सीन कर सकती हो तो प्रायवेट में क्या दिक्कत है। मैं कई प्रोजेक्ट इस वजह से खोए। यह बताता है कि हमारे देश में महिलाओं के साथ कैसा बर्ताव किया जाता है।’

मल्लिका ने उस बात का जिक्र भी किया जब निर्देशक ने उन्हें रात तीन बजे मिलने के लिए बुलाया था। उन्होंने बताया ‘मैं बेहद मजबूत हूं। मैं समझौता नहीं कर सकती। मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट सबसे ऊपर है।

 देसी गर्ल प्रियंका के बर्थडे को खास बनाने की बॉयफ्रेंड निक की पूरी प्लानिंग हुई लीक



एक नहीं … कई बार एेसा हुआ है जब निर्देशकों ने मुझे कॉल करके कहा ‘मुझसे मिला तीन बजे’। मुझे हमेशा इस बारे में बात करने में डर लगता था क्योंकि मुझे लगता था कि सब मुझे दोष देंगे। हमारे समाज में भुक्तभोगी को ही दोषी बनाने की मानसिकता है।’

अभी कुछ दिन पहले ही कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी इस बारे में विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था ‘क्यों हमेशा फिल्म वालों के पीछे पड़े रहते हो। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। सरकारी लोग भी करते हैं। फिल्म वाले कम से कम रोटी तो देते हैं, रेप करके छोड़ तो नहीं देते।’

पति विराट से मिलने पहुंचीं अनुष्का, टीम बस में कुछ ऐसे नजर आए दोनों - देखे तस्वीरें

अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमे फेसबुक पर ज्वाइन करे टवीटर  पर फॉलो करे।
कास्टिंग काउच को लेकर मल्लिका शेरावत ने बताई अपनी आपबीती, Mallika Sherawat, Casting Couch कास्टिंग काउच को लेकर मल्लिका शेरावत ने बताई अपनी आपबीती, Mallika Sherawat, Casting Couch Reviewed by Comnetin on गुरुवार, जुलाई 05, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.