फाइनल में हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान ने दिया बड़ा बयान, morgan-gave-these-statements-after-englands-defeat

फाइनल में हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के खिलाड़ी कुलदीप यादव से खौफ खाते हुए नजर आए


चाइनमैन गेंदबाज कुलदीप यादव का जादू इंग्लैंड में चल गया है और उन्होंने पहले ही टी 20 मैच में पांच विकेट चटका कर साबित कर दिया है कि वह इस दौरे पर इंग्लैंड पर भारी रहेंगे ।

यह नहीं इंग्लैंड के खिलाड़ी भी कुलदीप यादव से खौफ खाते हुए नजर आए हैं।

खुद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने स्वीकार किया है कि यहां पहले टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में कुलदीप यादव ने उनके बल्लेबाजों को हैरान किया है ।

video : पापा एमएसधोनी को चीयर कर छोड़ अब बेटी जीवा धोनी किसी और प्लेयर को करने लगी हे चीयर। देखे वीडियो

बता दें की मोर्गन ने साथ ही कहा है कि अगर मेजबान टीम को भारत सीरीज में कड़ी टक्कर देनी है तो बाकी मैचों में भारत के कलाई स्पिनर के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना होगी ।

बता दें की पहला टी 20 मैच जो ओल्ड ट्रैफर्ड में आयोजित हुआ। उसमें कुलदीप यादव ने 24 रन देकर पांच विकेट चटकाए। जिससे इंग्लैंड की टीम आठ विकेट पर 159 रन ही बना सकी ।

बता दें की मैच में कुलदीप ने अपने तीसरे ओवर मोर्गन (07), जानी बेयरस्टा (00) और जो रूट (00) को पवेलियन भेजा।

Video : वीडियो : मैच के दौरान धोनी ने ठोकी अपनी जांघ , देखे वायरल वीडियो

और इंग्लैंड की बल्लेबाजी को तहस नहस करने का काम किया। टीम इंडिया इस जीत के साथ ही सीरीज में 1-0से बढ़त बनाई । साथ मोर्गन ने माना है कि उनकी टीम 30 से 40 रन कम बनाए थे। उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि हमारी शुरुआत शानदार थी।

कुलदीप ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन हमें पता है कि हम उसका सामना इससे बेहतर कर सकते हैं । अगले मैच हमें अपनी योजना का आकलन करना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि योजना सही हो और हम इस पर कायम रहें।

PHOTOS : Check out hot bikini and swimwear pictures of Deepika Padukone

अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमे फेसबुक पर ज्वाइन करे टवीटर  पर फॉलो करे।
फाइनल में हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान ने दिया बड़ा बयान, morgan-gave-these-statements-after-englands-defeat फाइनल में हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान ने दिया बड़ा बयान, morgan-gave-these-statements-after-englands-defeat Reviewed by Comnetin on गुरुवार, जुलाई 05, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.