सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी का नया लुक आपको भी कर देगा हैरान, 'सोनचिरैया' का फर्स्ट लुक जारी, SonChiriya, sushant singh rajput, manoj bajpayee

सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी का नया लुक आपको भी कर देगा हैरान, 'सोनचिरैया' का फर्स्ट लुक जारी

SonChiriya, sushant singh rajput, manoj bajpayee


फिल्म 'धोनी' में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही अपनी कई फिल्में लेकर आने वाले हैं। पता हो कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग खत्म की है। इस बीच उनकी एक और नई फिल्म का पहला पोस्टर सामने आ गया है।

जी हां सुशांत सिंह राजपूत की बहुचर्चित फिल्म 'सोनचिरैया' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा मनोज बाजपेयी और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार यह फिल्म चंबल के डाकूओं पर आधारित फिल्म होगी।


शाहरुख की बेटी सुहाना खान की बिकिनी फोटो वायरल , अब तक की सबसे हॉट स्टार किड हैं सुहाना, फिर लगा रहीं बिकिनी में आग

फिल्म के फर्स्ट पोस्टर के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। यह फिल्म अगले साल 8 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में इन तीनों स्टार के अलावा भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी।

इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ मनोज बाजपेयी और रणवीर शौरी बिल्कुल डकैत के लुक में नजर आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर में उनके डाकू साथी भी नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि 'सोनचिरैया' की शूटिंग लंबे समय से चली रही है।

कैटरीना कैफ का दिखा सबसे बोल्ड लुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं। बात करें सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' की तो इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी। 'केदारनाथ' इस साल 30 नवंबर को रिलीज होगी।

अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमे फेसबुक पर ज्वाइन करे टवीटर  पर फॉलो करे।
सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी का नया लुक आपको भी कर देगा हैरान, 'सोनचिरैया' का फर्स्ट लुक जारी, SonChiriya, sushant singh rajput, manoj bajpayee सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी का नया लुक आपको भी कर देगा हैरान, 'सोनचिरैया' का फर्स्ट लुक जारी, SonChiriya, sushant singh rajput, manoj bajpayee Reviewed by Comnetin on गुरुवार, जुलाई 05, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.