'जीरो' में हीरो बनने के लिए इतना कुछ कर रहे हैं शाहरुख खान, जानकर फैंस भी हो जाएंगे हैरान, Zero - Shahrukh khan

'जीरो' में हीरो बनने के लिए इतना कुछ कर रहे हैं शाहरुख खान, जानकर फैंस भी हो जाएंगे हैरान

Zero , Shahrukh khan


बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। इस समय 'जीरो' की शूटिंग न्यूयॉर्क में चल रही है। इस बीच शूटिंग के सेट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग पर काफी मेहनत कर रहे हैं।

शाहरुख की बेटी सुहाना खान की बिकिनी फोटो वायरल , अब तक की सबसे हॉट स्टार किड हैं सुहाना, फिर लगा रहीं बिकिनी में आग

अंग्रेजी अखबार  की खबर के अनुसार शाहरुख ने फिल्म में पानी के अंदर भी कुछ सीन किए हैं। जिसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। खबरों की मानें तो इस सीन को करने के लिए शाहरुख ने पानी के अंदर कई खतरनाक किस्सों पर शूटिंग की हैं।

पता हो कि बीते दिनों 'जीरो' का दूसरा टीजर रिलीज हुआ। दूसरे टीजर में शाहरुख खान के साथ सलमान खान भी नजर आए हैं। टीजर में बॉलीवुड के दोनों खान की काफी बेहतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिली। 1 मिनट 21 सेंकेड का यह टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया था।

देसी गर्ल प्रियंका के बर्थडे को खास बनाने की बॉयफ्रेंड निक की पूरी प्लानिंग हुई लीक


आपको बता दें कि फिल्म 'जीरो' की निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा आर माधवन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का अब तक टीजर रिलीज हुआ है। जिसमें शाहरुख एक बोने का किरदार कर रहे हैं। 'जीरो' के 21 दिसंबर को रिलीज होने की संभावना है।

कैटरीना कैफ का दिखा सबसे बोल्ड लुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमे फेसबुक पर ज्वाइन करे टवीटर  पर फॉलो करे।
'जीरो' में हीरो बनने के लिए इतना कुछ कर रहे हैं शाहरुख खान, जानकर फैंस भी हो जाएंगे हैरान, Zero - Shahrukh khan 'जीरो' में हीरो बनने के लिए इतना कुछ कर रहे हैं शाहरुख खान, जानकर फैंस भी हो जाएंगे हैरान, Zero - Shahrukh khan Reviewed by Comnetin on गुरुवार, जुलाई 05, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.