VIDEO: Achche Din Video, FANNEY KHAN का नया गाना रिलीज, Anil Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan

'फन्ने खां' का नया गाना रिलीज, अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म फन्ने खां का एक और गाना रिलीज हो गया है

Achche Din Video,  FANNEY KHAN, Anil Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan, Rajkummar Rao, Amit Trivedi


'फन्ने खां' का नया गाना रिलीज, अनिल कपूर के बेहतरीन अभिनय की झलक

अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म फन्ने खां का एक और गाना रिलीज हो गया है. ‘मेरे अच्छे दिन’ नाम से रिलीज हुए गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को सिंगर अमित त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी है जबकि लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. गाने का म्यूजिक कमाल का है जो सुनते समय कानों को सुकून देता है.

इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के गानों ‘मोहब्बत’ और ‘हल्का हल्का’ को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. कुछ ही दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद दर्शकों ने कई तरह के रिएक्शन दिए. फिल्म एक जुनूनी पिता की कहानी है जो अपनी बेटी को एक सिंगर बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार रहता है.

Achche Din Video,  FANNEY KHAN, Anil Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan

ट्रेलर में दिखाया है कि किस तरह एक पिता अपनी बेटी के जरिए सपनों को पूरा करना चाहता है. किस तरह अपनी बेटी को तिरस्कृत देखकर उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं और बेबस होकर देखने के अलावा कोई चारा नहीं रहता है.

बेटी को स्टार बनाने के लिए फन्ने, राजकुमार राव की मदद लेता है. दोनों मिलकर पैसों के लिए ऐश्वर्या रॉय को किडनैप कर लेते हैं. ऐश्वर्या नामचीन गायिका के किरदार में हैं. किडनैपिंग के बाद ऐश्वर्या और राजकुमार राव के बीच प्रेम भी हो जाता है. लेकिन क्या उनका बेटी को लता मंगेशकर बनाने का सपना पूरा हो पाता है ये फिल्म देखकर ही पता चल पाएगा.

First Look : अनुराग कश्यप की 'मनमर्जियां' 21 सितंबर को होगी रिलीज, Manmarziyaan , Abhishek Bachchan, Taapsee Pannu

'Saheb Biwi Aur Gangster 3' के डायरेक्टर संग काम करना रहा दिलचस्प Chitrangada Singh के लिए

Photos: एयरपोर्ट पर क्यों भागने लगे टाइगर श्रॉफ, जानें पूरी सच्चाई, Tiger Shroff

Achche Din Video,  FANNEY KHAN, Anil Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan, Rajkummar Rao, Amit Trivedi

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
VIDEO: Achche Din Video, FANNEY KHAN का नया गाना रिलीज, Anil Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan VIDEO: Achche Din Video,  FANNEY KHAN  का नया गाना रिलीज, Anil Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan Reviewed by Comnetin on शनिवार, जुलाई 21, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.