फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या राय बच्चन का रोल सिर्फ 20 मिनट का है, Fanney Khan, Aishwarya Rai, Anil Kapoor

फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या राय बच्चन का रोल सिर्फ 20 मिनट का है

Fanney Khan, Aishwarya Rai, Anil Kapoor

ऐश्वर्या ने 'फन्ने खां' के मेकर्स के साथ मिलकर फैंस को दिया 'धोखा', चंद मिनटों का है फिल्म में रोल


इन दिनों अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स भी मिला है।

फिल्म  'फन्ने खां' में ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर फिल्म के मेकर्स ने कहा था कि यह उनकी बहुती ही खास फिल्म होगी। साथ ही ऐश्वर्या फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

अंग्रेजी वेबसाइट 'डीएनए' की खबर के अनुसार फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या राय बच्चन का रोल सिर्फ 20 मिनट का है। बताया जा रहा है कि फिल्म के दो गाने ऐसे है जिसमें ऐश्वर्या नजर आएंगी। उनमें से एक पॉप सॉन्ग होगा तो दूसरा रोमांटिक। फिल्म से जुड़े अहम सूत्रों का कहना है कि 'फन्ने खां' में फिल्म के थोड़े ही शॉट है जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ ऐश्वर्या राज नजर आने वाली हैं।

'फन्ने खां' और फिल्म में ऐश्वर्या राय को देखने के लिए उनके फैंस और सिने प्रेमी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में ऐश्वर्या राय का कुछ ही मिनटों का रोल दर्शकों के दिलों का तोड़ सकता है। फिल्म में वह सिंगर का रोल निभा रही हैं। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या राय बच्चन का सुपरस्टार और ग्लैमरस अंदाज भी सभी को हैरान कर देगा।

आपको बता दें कि फिल्म 'फन्ने खां' एक म्यूजिकल ड्रामा है। ट्रेलर देख कर भी यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह अनिल कपूर की फिल्म है और वही इस फिल्म के प्रोटैग्निस्ट हैं, न कि ऐश्वर्या राय। फिल्म में अनिल कपूर ने ऐसे पिता का रोल किया है जो पैसों की तंगी की वजह से गायक बनने का अपना सपना पूरा ना कर सका। वह अपनी बेटी को सुपरस्टार बनाना चाहता है जिसके लिए वह ऐश्वर्या को अगवा करता है।बता दें कि यह डच फिल्म 'एव्रीबडीज फेमस' की रीमेक है।

वहीं फिल्म में राजकुमार राव अनिल कपूर के दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे। 'फन्ने खां' का निर्देशन अतुल मांजरेकर ने किया है। वहीं, राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने फिल्म प्रोड्यूज की है। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर इसका  मुका बला  इरफान खान की फिल्म 'कारवां' और ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' से होगा।

अक्षय और टीम लंदन में 25 दिन करेगी इस फिल्म को शूट, AKSHAY KUMAR AND TEAM IN LONDON FOR SHOOT

इमरान और टीम ने 39 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, BODY, EMRAN HASHMI

'MULK' TRAILER: इस्लाम और आतंकवाद के बीच फर्क समझाएगी फिल्म, Mulk Trailer , Rishi Kapoor 

Fanney Khan, Aishwarya Rai, Anil Kapoor

No Lead Role For Aishwarya Rai Bachchan In Fanney Khan Has Special Appearance For 20 Minutes Only

फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या राय बच्चन का रोल सिर्फ 20 मिनट का है, Fanney Khan, Aishwarya Rai, Anil Kapoor फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या राय बच्चन का रोल सिर्फ 20 मिनट का है, Fanney Khan, Aishwarya Rai, Anil Kapoor Reviewed by Comnetin on बुधवार, जुलाई 11, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.