Video : राधिका आप्टे की हॉरर फिल्म 'घोल' का ट्रेलर रिलीज, Radhika Apte , Ghoul

राधिका आप्टे की हॉरर फिल्म 'घोल' का ट्रेलर रिलीज,

Radhika Apte ,  Ghoul


इन दिनों राधिका आप्टे अपनी कई फिल्मों के कारण चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफिलिक्स पर आई उनकी फिल्म 'लस्ट स्टोरी' के बाद राधिका सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की ‘सेक्रेड गेम्स’ सीरीज की वजह से वह भी सुर्खियों में हैं।

इस बीच उनकी एक और नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। राधिका आप्टे की यह हॉरर से भरपूर थ्रिलर फिल्म है। उनकी इस फिल्म का नाम 'घोल' है।

हाल ही में फिल्म 'घोल' का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला है। अब फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। राधिका आप्टे की यह वेब सीरीज है। इस फिल्म में राधिका के साथ फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के एक्टर मानव कौल भी मुख्य भूमिका में हैं।

बात करें 'घोल' के ट्रेलर की तो इसमें राधिका आप्टे और मानव कौल एक केस की पूछताछ करने के दौरान ऐसे आदमी से मिलते हैं जो इस दुनिया से वास्ता नहीं रखता है। जिसके बाद फिल्म की कहानी हॉरर और थ्रिलर बन जाती है। पता हो कि नेटफिलिक्स के साथ राधिका आप्टे की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह 'लस्ट स्टोरी' और सैफ अली खान की फिल्म ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं।

आपका बता दें कि 'घोल' की कहानी पैट्रिक ग्राहम ने लिखी और निर्देशन भी किया है। फिल्म का निर्माण अनिल अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फैंटम फिल्म्स, इवानहो और ब्लूमहाउस के साथ साझेदारी में किया गया है। यह वेब सीरीज डिजिटल प्लटेफॉर्म नेटफिलिक्स पर 24 अगस्त को रिलीज होगी।


radhika apte - ghoul

Video : भोजपुरी का पहला गाना आया सामने जबरदस्त ठुमके लगाते दिखी सपना चौधरी देखें विडियो, Mere Samne Aake, Sapna Choudhary

फिल्म रिलीज से पहले प्रिया प्रकाश ने साइन की 1 करोड़ की डील, सेट की तस्वीरें भी LEAK, priya prakash, internet sensation 

Video : बच्चों के संग विदेश में मस्ती करती दिखी सुष्मिता सेन ने शेयर किया ये शानदार वीडियो, sushmita sen
 
Radhika Apte Starrer Horror Web Series Ghoul Trailer Has Been Released
Radhika Apte ,  Ghoul

Video : राधिका आप्टे की हॉरर फिल्म 'घोल' का ट्रेलर रिलीज, Radhika Apte , Ghoul Video : राधिका आप्टे की हॉरर फिल्म 'घोल' का ट्रेलर रिलीज, Radhika Apte , Ghoul Reviewed by Comnetin on बुधवार, जुलाई 11, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.