Anil Kapoor say about Chandni Film, अनिल कपूर ने 'चांदनी' में काम नहीं करने की बताई वजह

Anil Kapoor say about Chandni Film, अनिल कपूर ने 'चांदनी' में काम नहीं करने की बताई वजह

Anil Kapoor say about Chandni Film


बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को अस्सी के दशक में बनी सुपरहिट फिल्म ‘चांदनी’ में काम करने का प्रस्ताव मिला था लेकिन उन्होंने फिल्म नही की। अब अनिल कपूर ने फिल्म चांदनी में काम नहीं करने की वजह बताई है। फिल्म चांदनी के निर्देशक यश चोपड़ा ने ऋषि कपूर से पहले अनिल कपूर को ऑफर किया था लेकिन अनिल ने इस फिल्म को करने से उस वक्त इन्कार कर दिया था। 

अनिल कपूर ने कहा, मैंने चांदनी में काम करने से इस वजह से मना कर दिया, क्योंकि मैं व्हीलचेयर पर नहीं बैठना चाहता था। यदि आपने इस फिल्म को देखा होगा तो आपको याद होगा कि फिल्म के सेकंड हाफ में हीरो के पैर में लकवा मार जाता है। मैं पूरी फिल्म के दौरान व्हीलचेयर पर बैठने के बारे में सोच भी नहीं सकता था लेकिन मैं वह पहला शख्स था, जिसने यश जी को बोला था कि पिक्चर हिट है। इससे पहले मैंने उनके साथ दो फिल्में ‘मशाल’ और ‘विजय’ की थी और दोनों फिल्म कुछ खास कारोबार नहीं कर पाई थी।



अनिल कपूर ने बताया कि चांदनी ऑफर होने के कुछ महीने पहले उनका एक्सीडेंट हो गया था, जिसके कारण उन्हें कई हफ्ते बेड पर गुजारने पड़े थे। अनिल कपूर ने कहा , मेरा एक्सीडेंट हो गया था, जिसके कारण मुझे ढाई महीने बेड पर रहना पड़ा था। यह समय मेरे लाइफ का टर्निंग प्वाइंट था। मैं तेज रफ्तार से दौड़े जा रहा था लेकिन कहीं पहुंच नहीं रहा था। बिना सोचे मैं एक के बाद एक फिल्में किए जा रहा था लेकिन इस एक्सीडेंट के बाद फिल्मों का चुनाव करने का मेरा नजरिया बदल गया।

Anil Kapoor say about Chandni Film

Anil Kapoor say about Chandni Film, अनिल कपूर ने 'चांदनी' में काम नहीं करने की बताई वजह Anil Kapoor say about Chandni Film, अनिल कपूर ने 'चांदनी' में काम नहीं करने की बताई वजह Reviewed by Comnetin on रविवार, अगस्त 12, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.