Jahnvi Kapoor Ranveer sign Film, जाह्नवी कपूर ने साइन की दूसरी फिल्म

'धड़क' के बाद जाह्नवी कपूर ने साइन की दूसरी फिल्म

Jahnvi Kapoor Ranveer sign Film


बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्ववी कपूर फिल्म तख्त में काम मिलने को लेकर सदमे में हैं। बोनी कपूर और श्रीदेवी की पुत्री जाह्ववी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। करण जौहर फिल्म तख्त बनाने जा रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर , विकी कौशल और जाह्नवी कपूर हैं। जाह्नवी कपूर ने बताया कि फिल्म तख्त में काम करने का अवसर मिलने की बात सुनकर उन्हें शुरुआत में तो सदमा लग गया था और वह अभी भी सदमे में हैं।


जाह्नवी कपूर ने कहा, ‘मैं खुद सदमे में हूं, अभी तक मुझे विश्वास नहीं हो रहा। यह मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात है। मैं बहुत ही खुश हूं और खुद को बहुत ही सौभाग्यशाली मानती हूं कि करण जौहर ने मुझे उनकी इस फिल्म का भाग बनाया है। मैं बहुत ही उत्सहित हूं। मैं ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहती। एक बार काम शुरू हो जाए, मैं अपने आप को रोक कर रखना चाहती हूं और चुपचाप काम करते रहना चाहती हूं और अच्छा काम करने की आशा रखती हूं।

Jahnvi Kapoor Ranveer sign Film
Jahnvi Kapoor Ranveer sign Film, जाह्नवी कपूर ने साइन की दूसरी फिल्म Jahnvi Kapoor Ranveer sign Film, जाह्नवी कपूर ने साइन की दूसरी फिल्म Reviewed by Comnetin on रविवार, अगस्त 12, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.