First Look: Film Pataakha poster out see new look of Sunil Grover

फिल्म 'पटाखा' के एक साथ कई पोस्टर हुए रिलीज, साड़ी में नजर आए सुनील ग्रोवर

Film Pataakha poster out see new look of Sunil Grover


टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर की फिल्म 'पटाखा' के हाल ही में एक- साथ कई पोस्टर रिलीज किए। इन पोस्टर्स में फिल्म में लीड रोल निभाने वाले सभी कलाकारों का लुक सामने आए।


पोस्टर पारंपरिक बॉलीवुड फिल्मों के पोस्टर से अलग हैं और इनमें किरदारों के नामों के साथ ही उनके मिजाज को बताते हुए कैप्शन भी लिखे गए हैं। एक पोस्टर में सुनील महिला के गैटअप में नजर आ रहे हैं।



इसके साथ ही पोस्टर में पंचलाइन है- ‘डिप्पर नारदमुनी…भैण की माम्मी..एक साड़ी के साथ एक पेटीकोट फ्री।’ वही एक पोस्टर में सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। उनके पोस्टर के साथ फिल्म में कुछ इस ऐसा लुक दिखाई देने वाला है।


सान्या मल्होत्रा के पोस्टर के साथ पंचलाइन है- 'चम्पा कुमारी "बड़की" बापखाणी की चुड़ैल।' फिल्म के सारे पोस्टर काफी कलरफुल हैं।


इस फिल्म को विशाल भारद्वाज पहले ‘छुरियां’ नाम से रिलीज करने वाले थे, लेकिन बाद में इसका नाम बदल दिया गया था।


फिल्म की बात करें तो यह दो बहनों बड़की और छुटकी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म की कहानी लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Film Pataakha poster out see new look of Sunil Grover
First Look: Film Pataakha poster out see new look of Sunil Grover First Look: Film Pataakha poster out see new look of Sunil Grover Reviewed by Comnetin on रविवार, अगस्त 12, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.