Photos: Anushka Sharma And Varun Dhawan at Sui Dhaga Trailer Launch

स्टनिंग लुक में 'सुई धागा' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे अनुष्का-वरुण, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Anushka Sharma And Varun Dhawan at Sui Dhaga Trailer Launch

anushka sharma, varun dhawan, sui dhaga, trailer launch, viral pictures


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन हाल ही में फिल्म सुई धागा के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे। फिल्म में देसी अंदाज में नजर आने वाले अनुष्का और वरुण स्टनिंग लुक में पहुंचे।


दोनों स्टार अपनी इस रुरल बैकड्रॉप पर बेस्ड फिल्म के लुक में नजर नहीं आए। इस दौरान अनुष्का ब्लैक टॉप के साथ सिल्वर शाइनी पैंट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।


वहीं वरुण ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक पैंट और व्हाइट जैकेट पहने हुए कूल अंदाज में दिखे। दोनों ने स्टाइल के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।


ट्रेलर की बात करें तो वरुण और अनुष्का की जोड़ी मजेदार है। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। वरुण और अनुष्का पति-पत्नी के किरदार में जिंदगी को चलाने के लिए एक मकसद को पूरा करने में जुटे हैं।


ट्रेलर में दोनों की जबरदस्त  केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म का निर्देशन शरत कटार‍िया ने किया है। ये फिल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।



Anushka Sharma And Varun Dhawan at Sui Dhaga Trailer Launch
anushka sharma, varun dhawan, sui dhaga, trailer launch, viral pictures
Photos: Anushka Sharma And Varun Dhawan at Sui Dhaga Trailer Launch Photos: Anushka Sharma And Varun Dhawan at Sui Dhaga Trailer Launch Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 14, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.