Sonakshi On Body Shaming, बॉडी-शेम्ड का शिकार हुईं सोनाक्षी सिन्हा

बॉडी-शेम्ड का शिकार हुईं सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोल्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

Sonakshi On Body Shaming

Sonakshi SInha On Body Shaming

 बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एेसे स्टार्स है जो पहले काफी मोटे थे। लेकिन फिल्मों में आने के बाद उनका लुक काफी बदल गया है। लेकिन इन्हें कई बार एेसे ट्रोल होना पड़ा है। एेसे में बॉडी-शेम्ड का शिकार हुईं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि यहां कई ऐसे लोग हैं, जो लुक की तुलना में अधिक प्रतिभाशाली हैं और फिजिकल अपियरेंस महज एक भ्रम है।


बिग एफएम के साथ बातचीत में, सोनाक्षी ने कहा, "कोई व्यक्ति अपनी लुक की तुलना में बहुत कुछ है। मैं उनमें से हूं, जो दूसरी तरफ रह चुकी है और इस तरह मैंने सिक्के के दोनों पहलू देखे हैं। मैं किशोरावस्था में वजनी थी। इससे मुझे कोई परेशानी नहीं थी कि मैं कितनी मोटी हूं और कितने किलो कम करना है, पर लोग मुझे प्वाइंट आउट करते थे। मैं उन चीजों पर ध्यान देती थी, जिसमें अच्छी थी. इस तरह मैंने कभी दवाब नहीं डाला।"


बता दें कि सोनाक्षी आगामी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्‍स' और 'कलंक' की तैयारी कर रही हैं। सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को वक्त-वक्त पर बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है जिनमें सोनम कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक शामिल हैं।

Sonakshi SInha On Body Shaming
Sonakshi On Body Shaming, बॉडी-शेम्ड का शिकार हुईं सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi On Body Shaming, बॉडी-शेम्ड का शिकार हुईं सोनाक्षी सिन्हा Reviewed by Comnetin on रविवार, अगस्त 12, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.