एक और Biopic Film बनने को है तैयार, जानें किस पर बनेगी ये फिल्म, bollywood

एक और बायोपिक बनने को है तैयार, जानें किस पर बनेगी ये फिल्म

 Biopic Film, bollywood, Vashisth Narayan Singh, Prakash jha


 बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार प्रकाश झा गणितज्ञ डॉ. वशिष्ठ नारायण सिंह पर बनने वाली फिल्म का निर्देशन करेंगे। बॉलीवुड में इन दिनों जीवनी पर आधारित फिल्मों का चलन जोरों पर है। गणितज्ञ डॉ. वशिष्ठ नारायण सिंह के जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म का निर्माण प्रीति सिन्हा, नम्रता सिन्हा और अमोद सिन्हा कर रहे हैं।

प्रीति सिन्हा ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि डॉ. सिंह बिहार के बहुत बड़े गणितज्ञ हैं। हालांकि वे अभी मानसिक बीमारी सिकाोफ्रेनिया से पीड़ित हैं, लेकिन वे ऐसी शख्सियत हैं, जिन्होंने आंइस्टीन के सापेक्ष सिद्धांत को चुनौती दी थी। उनके बारे में मशहूर है कि नासा में अपोलो की लांचिग से पहले जब 31 कंप्यूटर कुछ समय के लिए बंद हो गए तो कंप्यूटर ठीक होने पर उनका और कंप्यूटर्स का कैलकुलेशन एक था।


प्रीति सिन्हा ने कहा कि डॉ. सिंह की बायोपिक को लोगों को सामने लाना चाहिए, जिससे लोग उन्हें जान सकें। इसलिए हम उनकी अनटोल्ड स्टोरी को बायोपिक के जरिये पर्दे पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए हमने उनके परिवार से राइट ले लिये हैं और उनकी बायोपिक को प्रकाश झा निर्देशित करेंगे।

हम इसके कास्टिंग पर काम कर रहे हैं, जिसकी घोषणा भी हम आर्टिस्ट के कंफर्मेशन के बाद करेंगे। बिहार में शूटिंग के सवाल पर प्रीति ने कहा कि यह प्रकाश झा तय करेंगे। उन्हें फिल्म का कंसेप्ट पसंद आया है, इसलिए उन्होंने हामी भरी है।

Deepika Padukone और Ranveer Singh की ये होगी वेडिंग डेस्टिनेशन

Video: Stree का ट्रेलर देखकर 'मर्द को होगा दर्द', Shraddha Kapoor

Priyanka Chopra ने गुपचुप तरीके से की Nick Jonas से सगाई, ये रहा सबूत

 Biopic Film, bollywood, Vashisth Narayan Singh,
Prakash jha

BollyWood News और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
 
एक और Biopic Film बनने को है तैयार, जानें किस पर बनेगी ये फिल्म, bollywood एक और  Biopic Film बनने को है तैयार, जानें किस पर बनेगी ये फिल्म, bollywood Reviewed by Comnetin on रविवार, जुलाई 29, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.