Video: Stree का ट्रेलर देखकर 'मर्द को होगा दर्द', Shraddha Kapoor

'स्त्री' का ट्रेलर देखकर 'मर्द को होगा  दर्द'

Rajkumar Rao, Shraddha Kapoor, Stree film


ट्रेलर में हॉरर के साथ कॉमेडी का बेहतरीन कॉम्बीनेशन देखने को मिल रहा है.

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दोनों स्टार्स पहली बार एक दूसरे के साथ काम करते नजर आएंगे. ट्रेलर में हॉरर के साथ कॉमेडी का बेहतरीन कॉम्बीनेशन देखने को मिल रहा है. वैसे राजकुमार राव पहले रागिनी एमएमएस जैसी फिल्में की हैं लेकिन उसमें कॉमेडी का तड़का नहीं था. जबरदस्त साउंड इफेक्ट और स्टोरीलाइन और ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का इंतजार और बढ़ गया है.

ट्रेलर की शुरुआत अंधेरे से शुरू होती है जहां ब्रेकग्राउंड में डरावनी आवाज़ें आती हैं और दीवारों पर लिखा रहता है ‘स्त्री’ तुम कल आना. इन शब्दों के पीछे क्या कहानी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इस फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि स्त्री से बचने के लिए तैयार होकर आ रहे है हम, आप भी सावधान हो जाओ.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इस फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि स्त्री से बचने के लिए तैयार होकर आ रहे है हम, आप भी सावधान हो जाओ. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में काली अंधेरी रात में राजकुमार राव श्रद्धा कपूर की आंखो में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड में चांद दिखाई दे रहा है, जिसके बीच में घूघंट ओढ़े एक औरत की छवि नजर आ रही है.

 Stree Official Trailer | Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor

फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है. डॉयरेक्टर अमर कौशिक की इस फ़िल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में की गई है. बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.अपने तरह की यह काफी यूनिक फिल्म है जो 31 अगस्त से दर्शकों को देखने को मिलेगी.

राजकुमार राव की बात करें तो उनकी फिल्म फन्ने खां’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन मेन रोल में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म के अलावा राजकुमार जल्द ही फिल्म ‘मेड इन चाइना’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगे. वहीं श्रद्धा कपूर डॉयरेक्टर श्री नारायण सिंह की नई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में अपनी एक्टिग का जलवा बिखेरती दिखाई देंगी. इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा यामी गौतम और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

पाकिस्तान चुनाव में Madhuri Dixit और Amitabh Bachchan ने मचाई खलबली

Shilpa Shetty ने सरेआम खोले Salman Khan के शर्ट के बटन, Dus Ka Dum

Salman Khan की फिल्म 'Bharat' में हुई 'दिलबर' गर्ल Nora Fatehi की एंट्री

Stree Trailer,  Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor
Amar Kaushik, horror film, MardKoDardHoga, Rajkumar Rao, Shraddha Kapoor, stree triler, thriller movie

BollyWood News और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
 
Video: Stree का ट्रेलर देखकर 'मर्द को होगा दर्द', Shraddha Kapoor Video: Stree का ट्रेलर देखकर 'मर्द को होगा  दर्द', Shraddha Kapoor Reviewed by Comnetin on शनिवार, जुलाई 28, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.