Priyanka Chopra ने गुपचुप तरीके से की Nick Jonas से सगाई, ये रहा सबूत

प्रियंका चोपड़ा ने गुपचुप तरीके से की निक जोनस से सगाई, ये रहा सबूत

Ali Abbas Zafar, Nick Jonas, Priyanka Chopra, Salman Khan


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दो महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस लंबे समय से एक दूसके के साथ देखें जा रहे हैं. चार जुलाई को अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस को प्रियंका ने निक के साथ सेलिब्रेट किया जिसके बाद दोनों ही स्टार्स मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं.

अब एक बड़ी खबर ये सामने आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से सगाई कर ली है. क्यों चौंक गए ना…भई खबर है कुछ ऐसी है जिसे सुनकर कोई भी चौंक सकता है.

अमेरिकन मीडिया ने इस खबर की पुष्टि की है. People.com के मुताबिक प्रियंका ने अपने 36वें बर्थडे पर ही निक के साथ सगाई कर ली थी. हालांकि दोनों को काफी समय से एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते देखा जाता रहा है. मुकेश अंबानी के बेटे के ग्रैंड रिसेप्शन में भी प्रियंका चोपड़ा शामिल हुई थी. इस पार्टी में वह अकेले नहीं बल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड निक के साथ शरीक हुई थीं.


सगाई के बाद अब दोनों की शादी की डेट को लेकर कयाय लगाए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो प्रियंका और निक इसी साल शादी कर सकते हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी है. फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह खबर शेयर करते हुए कहा कि ऐन मौके पर फिल्म छोड़ने की वजह कुछ खास है.


जफर ने ट्विटर पर यह खबर शेयर करते हुए कहा,
”हां प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं और इसकी वजह बहुत खास है, उन्होंने हमें ऐन मौके पर इसे छोड़ने के बारे में बताया और हम उनके लिए बहुत खुश हैं. ‘भारत’ की टीम की तरफ से प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं.”

प्रियंका की जगह फिल्म में किसी और अभिनेत्री को लिए जाने के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई है. ‘भारत’ 2019 की ईद पर रिलीज होगी.

Shilpa Shetty ने सरेआम खोले Salman Khan के शर्ट के बटन, Dus Ka Dum

प्यार है या खुमारी! इन बातों से पहचानें, Relationship, Dating, Girlfriend, Boyfriend

 Photos: Manikarnika की रिलीज से पहले किए शिव के दर्शन, Kangana Ranaut
 
Priyanka Chopra Got Engaged With Singer Nick jonas
Ali Abbas Zafar, Nick Jonas, Priyanka Chopra, Salman Khan

BollyWood News और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
Priyanka Chopra ने गुपचुप तरीके से की Nick Jonas से सगाई, ये रहा सबूत Priyanka Chopra ने गुपचुप तरीके से की Nick Jonas से सगाई, ये रहा सबूत Reviewed by Comnetin on शुक्रवार, जुलाई 27, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.