Shilpa Shetty ने सरेआम खोले Salman Khan के शर्ट के बटन, Dus Ka Dum

शिल्पा शेट्टी ने सरेआम खोले सलमान खान के शर्ट के बटन

Shilpa Shetty, Salman Khan, Dus Ka Dum


सलमान खान अपने रियलिटी शो 'दस का दम' में जहां कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते हैं वहीं उन्हें पैसा जीतने का मौका भी देते हैं। शो के एक एपिसोड में सलमान खान की करीबी दोस्त शिल्पा शेट्टी और फराह खान पहुंची जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। इस वीकेंड आने वाले एपिसोड में अनिल कपूर फिल्म 'फन्ने खां' का प्रमोशन भी करेंगे।

प्रोमो वीडियो में सलमान खान, शिल्पा शेट्टी और फराह खान को सेट पर बुलाते हैं और उनका स्वागत करते हैं। सलमान से गले लगने के बाद शिल्पा शेट्टी उनके शर्ट का बटन खोलने लगती हैं
बाद में वो कहती हैं 'इसे बंद ही रहने दो।' शिल्पा शेट्टी को ऐसा करते हुए देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।
वहीं शिल्पा शेट्टी के साथ पहुंची फराह खान शिकायत करने लग जाती हैं कि सलमान खान ने उनको उस तरह गले नहीं लगाया जिस तरह शिल्पा शेट्टी को लगाया। तीनों की मस्ती यहीं खत्म नहीं होती बल्कि असली मजा तो तब शुरू होता है जब सलमान खान फराह और शिल्पा से सवाल पूछते हैं।

सलमान दोनों से सवाल पूछते हैं कि 'कितने प्रतिशत भारतीय अंगेजी बोलने वालों से इम्प्रेस होते हैं।' जिसके बाद फराह खान और शिल्पा शेट्टी उनकी टांग खिंचाई करने लगती हैं और कहती हैं कि सलमान तो अंग्रेजी बोलने वाली लड़कियों से बहुत जल्दी इम्प्रेस होते हैं। दरअसल दोनों का इशारा कटरीना कैफ की ओर था।

शिल्पा शेट्टी आगे कहती हैं कि जो लड़की बहुत ही स्टाइल के साथ अंग्रेजी बोलती हैं, सलमान उससे तुरंत इम्प्रेस हो जाते हैं। फराह खान जब कटरीना का नाम लेती हैं तो सलमान खान कहते हैं कि कटरीना कैफ उनसे हिंदी में बात करती हैं उन्होंने हिंदी सीखा दी है।

Photos: इतनी हॉट दिखने वाली तनुश्री अब दिखती है इतनी अजीब, Tanushree Dutta

Photos: शूटिंग से वक्त निकाल न्यूयॉर्क की सड़कों पर ऐसे समय बिता रहे हैं अमिताभ-रणबीर

Saheb Biwi Aur Gangster 3 का नया गाना हुआ रिलीज, Lag Ja Gale

Shilpa Shetty Unbutton Salman Khan On Dus Ka Dum
Shilpa Shetty, Salman Khan, Dus Ka Dum

BollyWood Newsऔर मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
Shilpa Shetty ने सरेआम खोले Salman Khan के शर्ट के बटन, Dus Ka Dum Shilpa Shetty ने सरेआम खोले Salman Khan के शर्ट के बटन, Dus Ka Dum Reviewed by Comnetin on गुरुवार, जुलाई 26, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.