जल्द आएगा 'लागल रहा ए राजा जी' का सीक्वल, Vishal Singh , Tanushree

जल्द आएगा 'लागल रहा ए राजा जी' का सीक्वल

bhojpri actor, Bhojpuri cinema, Vishal Singh , Tanushree, LAAGAL RAHA AE RAJAJI


भोजपुरी फिल्म जगत में सिक्वल फिल्मों के बनाने का प्रचलन पहले से काफी बढ़ गया है

जल्द आएगा 'लागल रहा ए राजा जी' का सीक्वल, दिखेगा विशाल-तनुश्री की हिट जोड़ी

भोजपुरी फिल्म जगत में इस वर्ष से सिक्वल फिल्मों के बनाने का प्रचलन काफी बढ़ गया है. सीक्वल फिल्मों के तहत तमाम हिट फिल्मों के पार्ट 2 पर अब काम शुरू हो चुका है. जिससे आने वाले समय में भोजपुरी सिनेमा में कई अच्छी फिल्में देखने को मिलेंगी. इसी कतार में अब भोजपुरी पर्दे पर एक बार फिर से फिल्म “लागल रहा ए राजा जी” के पार्ट 2 की तैयारी शुरू हो चुकी है.

इस फिल्म के निर्माता दिलीप सिंह राजपूत और निर्देशक रमाकांत प्रसाद है. इस बार इस फिल्म की मुख्य भूमिका में विशाल सिंह और तनुश्री की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. हालांकि पहले पार्ट के फिल्म के निर्माता निर्देशक भी रमाकांत प्रसाद ही थे जबकि लीड एक्टर दिनेशल लाल यादव निरहुआ थे.


इन दिनों फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में जोरों से चल रही है. निर्देशक रमाकांत प्रसाद के अनुसार पहले पार्ट से इस फिल्म की कहानी बिल्कुल ही अलग है. फ़िल्म की कहानी बिहार के सच्ची घटनाओं में पर केंद्रित है जो सम्पूर्ण साफ सुथरी परिवारिक फिल्म है.

इस फिल्म से बाल कलाकार आयुष सिंह राजपुत भोजपुरी सिनेमा में एंट्री कर रहे है. टीम के लोग जमकर उनके अभिनय की तारीफ कर रहे है. बड़े कैनवास के तहत बन रही श्री दास गणेशाय 143 इंटरटेनमेंट के बैनर की यह पहली फिल्म है.

हालांकि की फिल्म में विशाल-तनुश्री के अलावा रूपा सिंह, नरमुंडा स्वामी, शाहिद शम्स, प्रेम दुबे और बॉलीवुड के जाने माने खलनायक मेला फिल्म के गुजर फेम टीनू वर्मा और आदि की मुख्य भूमिका है. जबकि फिल्म लेखक रमाकांत प्रसाद खुद हैं और प्रचारक सोनू निगम है. प्रोड्यूसर दिलीप सिंह राजपूत कहते है कि यह हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है और हमने इस फिल्म को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं निर्देशक का कहना है कि विशाल-तनुश्री की हिट कैमेस्ट्री दर्शको खूब पसंद आएगी.

First Look: Ajay Devgn की धमाकेदार फिल्म- और विलेन बनेंगे Saif Ali Khan- जबरदस्त एंट्री Taanaji

Salman Khan के साथ काम करके पछता रही है यह एक्ट्रेस, Mahie Gill, Saheb Biwi Aur Gangster 3

Video : karwaan का नया गाना रिलीज, ‘सांसों’ के जरिए जिंदगी के कई मायने सिखाएंगे irrfan khan, mithila palkar

bhojpri actor, Bhojpuri cinema, Vishal Singh , Tanushree, LAAGAL RAHA AE RAJAJI
बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
जल्द आएगा 'लागल रहा ए राजा जी' का सीक्वल, Vishal Singh , Tanushree जल्द आएगा 'लागल रहा ए राजा जी' का सीक्वल, Vishal Singh , Tanushree Reviewed by Comnetin on रविवार, जुलाई 22, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.