Karan Johar की अगली फिल्म में धमाल मचाएंगे Kareena Kapoor, Ranveer और Alia Bhatt

करण की अगली फिल्म में धमाल मचाएंगे करीना, रणवीर और आलिया

Kareena Kapoor, Alia Bhatt, Ranveer Singh, Karan Johar


बाॅलीवुड एक्टर  रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह जल्द ही करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड की गलियारों में यह सुगबुगाहट जोरों पर हैं की, यह तीनों साथ में आकर बहुत बड़ा धमाका करने वाले हैं।


करण जौहर की यह फिल्म तीन हीरोइन और दो हीरो की है। इस फिल्म के लिए रणवीर, आलिया और करीना फाइनल हो गए हैं लेकिन अभी भी फिल्म में एक हीरो और एक हीरोइन की एंट्री बाकी है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में दूसरे हीरो के लिए रणबीर कपूर को फाइनल किया गया था।


रणबीर इस फिल्म का हिस्सा बनने क् लिए भी तैयार थे, लेकिन बाद में उन्होंने इससे बाहर निकलने का फैसला किया। कहा जा रहा है कि करण इस फिल्म की घोषणा अपने जन्मदिन पर करने वाले हैं। लेकिन फिल्म को लेकर अभी भी सस्पेंस अभी भी बरकरार हैं।


इस फिल्म का प्लॉट मुगल काल का है। और तो और यह फिल्म पूरी तरह मुगले आजम से प्रेरित होगी। फिल्म में करीना रणवीर की बहन बनेंगी। वहीं आलिया रणवीर के साथ एक बार फिर रोमांस करती नजर आएंगी।

Photos: Mohnish Bahl की बेटी है बेहद ग्लैमरस, जल्द ही BollyWood में लॉन्च करेंगे Salman Khan

'kedarnath' की शूटिंग हुई खत्म, भैरो मंदिर के दर्शन करते दिखे sara ali khan और sushant singh rajput 

Photos: गर्लफ्रेंड Natasha के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए Varun dhawan

Kareena Kapoor Alia Bhatt, Ranveer Singh, Karan Johar
kareena kapoor and alia bhatt to join ranveer singh in karan johar Upcoming movie
Karan Johar की अगली फिल्म में धमाल मचाएंगे Kareena Kapoor, Ranveer और Alia Bhatt Karan Johar की अगली फिल्म में धमाल मचाएंगे Kareena Kapoor, Ranveer और Alia Bhatt Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 07, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.