ट्रेलर रिलीज करते ही अजय देवगन को मांगनी पड़ी माफी, Ajay Devgn apologises lyricist swanand kirkire know why

ट्रेलर रिलीज करते ही अजय देवगन को मांगनी पड़ी माफी- जानें क्या था मामला

Ajay Devgn


रविवार को अजय देवगन ने काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर लांच किया। बता दें, अजय इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। ट्रेलर रिलीज हुई, काफी तारीफ भी मिली। लेकिन जल्द ही राइटर और गीतकार वरूण ग्रोवर ने एक ट्विट किया कि- ''ईला के ट्रेलर में सभी को क्रेडिट दी गई है, सिवाए फिल्म के गीतकार स्वानंद किरकिरे को छोड़कर। आप समझ सकते हैं कि मेकर्स कि नजर में हम कितने बेकार हैं। ''
इससे पहले कि इस बात पर ज्यादा बहस होती, अजय देवगन ने तुरंत इस भूल के लिए माफी मांगी। उन्होंने ट्विट कर लिखा- We accidentally missed out @swanandkirkire's name as lyricist from Helicopter Eela trailer. Apologies, rectifying it.
स्वानंद किरकिरे ने भी फिर अजय देवगन की ट्विट का रिप्लाई देते हुए लिखा- धन्यवाद सर, आपका बहुत बहुत आभार.. गौरतलब है कि अजय देवगन बैनर तले काजोल की अगली फिल्म है- हेलीकॉप्टर ईला,

जो 14 सितंबर 2018 को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कागड़ो पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार कर रहे हैं। बहरहाल, इस फिल्म में अजय देवगन तो एक्टिंग करते नहीं दिखेंगे। लेकिन फिलहाल उनके पास फिल्मों की लाइन लगी है। यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अजय देवगन-

टोटल धमाल 


इंद्र कुमार की सीक्वल फिल्म टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फाइनल हैं। फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है।

आकीव अली की फिल्म आकीव अली निर्देशित यह रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 दशहरा के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं लव रंजन और टी- सीरीज। हालांकि फिल्म के पोस्टपोन की अफवाहें हैं।

तानाजी


अजय देवगन ने एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की थी.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज हो सकती है। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

चाणक्य


नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही चाणक्य पर एक बॉयोपिक फिल्म में भी अजय देवगन फाइनल हैं। इसकी आधिकारिक घोषणा हो चुकी है।अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा कि देश के सबसे बड़े चिंतक, चाणक्य की भूमिका करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।

सैयद अब्दुल रहीम बॉयोपिक 



सैयद अब्दुल रहीम, भारत के सबसे बड़े फुटबॉल कोच में से एक माने जाते हैं। अजय देवगन और बोनी कपूर इस फिल्म के साथ 16 साल बाद एक साथ आ रहे हैं। और इस फिल्म में अजय देवगन आखिरकार एक फुटबॉल कोच की भूमिका में दिखेंगे जिन्होंने 1951 से 1962 तक राज किया।

सिंघम 3


गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे। सिंबा के बाद रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे।

लव रंजन की फिल्म


लव रंजन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी।

साढ़े साती


अजय देवगन और अनिल कपूर एक साथ नजर आएंगे फिल्म साढ़े साती में। फिल्म की शुरुआत 2019 में की जाएगी।

सन ऑफ सरदार 2 अजय देवगन एक बार फिर अपने सन ऑफ सरदार डाइरेक्टर अश्विनी धीर के साथ काम करने वाले हैं। यह एक कॉमेडी फैमिली फिल्म होगी। फिल्म 2019 की दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

Bhojpuri एक्ट्रैस Amrapali Dubey ने पानी में लगाई आग, Ravi Kishan

एक और Biopic Film बनने को है तैयार, जानें किस पर बनेगी ये फिल्म, bollywood

Video: kiki चैलेंज के लिए ऑटो से उतर कर Nora Fatehi ने किया सड़क पर किया गजब का Dance

Ajay Devgn apologises lyricist swanand kirkire know why

BollyWood News और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
ट्रेलर रिलीज करते ही अजय देवगन को मांगनी पड़ी माफी, Ajay Devgn apologises lyricist swanand kirkire know why ट्रेलर रिलीज करते ही अजय देवगन को मांगनी पड़ी माफी, Ajay Devgn apologises lyricist swanand kirkire know why Reviewed by Comnetin on सोमवार, अगस्त 06, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.