रिलीज हुआ फिल्म Laila Majnu का ट्रेलर, Imtiaaz Ali, Sajid Ali

रिलीज हुआ फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर, है सच्चे प्यार की कहानी

Laila Majnu Trailer,  Imtiaaz Ali, Sajid Ali, Trailer


बॉलीवुड फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म इम्तियाज अली के प्रोडक्शन हाउस तले बनीं है। वैसे तो फिल्म का नाम ही लैला मजनू रखा गया है। लेकिन फिल्म में पुरानी प्रेम कहानी की भावनाओं को लेते हुए नए लिबासों में सजाया गया है। फिल्म की कहानी आज के समय के हिसाब से गढ़ी गई है।

इस ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी कश्मीर घाटी के इर्द-गिर्द कहीं घूमती है। जिसमें दो एक दूसरे से बिल्कुल अलग और मनमौजी लोगों की मुलाकात होती है। इसके बाद ये दोनों एक दूसरे के इश्क में डूब में जाते हैं कि जमाने से बैर ले बैठते हैं।

  
Laila Majnu Trailer
 
ट्रेलर की शुरुआत में ही डायलॉग आता है 'प्यार में जब तक पागलपन ना हो तो वो प्यार ही नहीं है..' फिल्म के ट्रेलर में कई सीन्स में सदियों पुराने इश्क की रुहानियत को दिखाने की कोशिश की गई है।

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो आपको कोई भी जाना पहचाना चेहरा इसमें नजर नहीं आता। कैस यानी की मजनू के किरदार में अविनाश तिवारी नजर आ रहे हैं तो वहीं लैला के किरदार में तृप्ति दिमरी दिखाई दे रही हैं। फिल्म का निर्देशन साजिद अली ने किया है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

ट्रेलर रिलीज करते ही अजय देवगन को मांगनी पड़ी माफी, Ajay Devgn apologises lyricist swanand kirkire know why

IPPB Payment Bank App, India Post Payments Bank App, ऐप से पैसे ट्रांसफर, बिल पेमेंट से लेकर रिचार्ज, मोदी करने जा रहे बैंकिग सर्विस की शुरुआत  

Samsung Cut The Price Of Galaxy J7 Duo and Samsung Galaxy J6, कौन सा मोबाइल हो गया कितना सस्ता

Laila Majnu Trailer,  Imtiaaz Ali, Sajid Ali, Trailer

 BollyWood News और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ

रिलीज हुआ फिल्म Laila Majnu का ट्रेलर, Imtiaaz Ali, Sajid Ali रिलीज हुआ फिल्म  Laila Majnu का ट्रेलर, Imtiaaz Ali, Sajid Ali Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 07, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.