SATYAMEVA JAYATE का नया गाना Tere Jaisa Video Song हुआ रिलीज, दिखी John Abraham और Aisha Sharma की जबरदस्त केमेस्ट्री

'सत्यमेव जयते' का नया गाना 'तेरे जैसा' हुआ रिलीज, दिखी जॉन और आयशा की जबरदस्त केमेस्ट्री

Tere Jaisa Video Song, SATYAMEVA JAYATE, John Abraham, Aisha Sharma


बाॅलीवुड एक्टर जाॅन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का नया गाना 'तेरे जैसा' रिलीज किया गया। इस गाने में जाॅन के साथ आयशा शर्मा नजर आ रही हैं। यह एक रोमांटिक गाना है। गाने में दोनों एक दूसरे के प्‍यार में डूबे नजर आ रहे हैं। गाने में रोमांटिक कैमिस्ट्री के साथ-साथ लीरिक्स भी दिल को छू लेने वाले हैं। इस गाने की खास बात यह है कि इस सॉन्ग की शुरुआत एक डायलॉग से होती है।
जॉन कहते हैं क‍ि लगता है बचपन में तुम्‍हारे मां बाप ने तुम्‍हें स‍िखाया नहीं क‍ि आग के साथ नहीं खेलते हैं।
 इसके जवाब में आयशा कहती हैं- क्‍यूं डर है क‍ि मैं जल जाऊंगी। इसके बाद  दोनों का रोमांस शुरू होता है।इस गाने को अरको और तुलसी कुमार ने गाया है। गाने के पहले गाने दिलबर को भी लोगों ने कापी पसंद किया था।


 Tere Jaisa Video Song, John Abraham, Aisha Sharma

फिल्म की बात करें तो इसमें जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी कर रहे हैं। ट्रेलर में डायलॉग से लेकर एक्शन सींस काफी दमदार है।




satyameva jayate romantic song tera jaisa is out
Tere Jaisa Video Song, SATYAMEVA JAYATE, John Abraham, Aisha Sharma

BollyWood News और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ

SATYAMEVA JAYATE का नया गाना Tere Jaisa Video Song हुआ रिलीज, दिखी John Abraham और Aisha Sharma की जबरदस्त केमेस्ट्री SATYAMEVA JAYATE का नया गाना Tere Jaisa Video Song हुआ रिलीज, दिखी John Abraham और Aisha Sharma की जबरदस्त केमेस्ट्री Reviewed by Comnetin on मंगलवार, अगस्त 07, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.